डीएम ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों एवं कार्यदायी संस्था को दिए आवश्यक निर्देश

कार्यदाई संस्था एवं संबंधित अधिकारी को कार्यों में तेजी लाकर समय से तैयार करने के दिये निर्देश-डीएम

निर्माण कार्य में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश-डीएम
 
 
स्वतंत्र प्रभात 
 ब्यूरो गोण्डा।
 
मंगलवार को जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण कर कार्य के प्रगति का लिया जायजा। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने 282 करोड़ की लागत से बन रहे राजकीय मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर लेकचर्र भवन, प्राचार्य आवास, प्रशासनिक भवन, महिला छात्रावास, पुरुष छात्रावास एवं अन्य सभी तैयार हो रहे सभी बिल्डिंग भवनों में जाकर कार्य प्रगति एवं गुणवत्ता की जानकारी ली।
 
साथ ही संबंधित कार्यदाई संस्था एवं अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि राजकीय मेडिकल कालेज के निर्माण में और तेजी लाएं ताकि सत्र प्रारंभ से पहले पूरी गुणवत्ता के साथ तैयार हो सके। निरीक्षण के दौरान कार्यदाई संस्था एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कॉलेज में बचे हुए कार्यों को पूरी गुणवत्ता के साथ जल्द से जल्द तैयार करना सुनिश्चित करें इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाय। 
 
            इस अवसर पर अपर उप जिलाधिकारी अशोक कुमार गुप्ता, प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज गोंडा, राजकीय नोडल अधिकारी डा० कुलदीप पाण्डेय, एई भवन निर्माण खंड बलरामपुर, सहित सभी संबंधित अधिकारी एवं कार्यदायी संस्था के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP