दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

डलमऊ रायबरेली-
 
डलमऊ कस्बे के न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज में दो दिवसीय चल रही खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को विद्यालय के बालको ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भागीदारी की। प्रथम दिवस बालिका वर्ग की खेलकूद प्रतियोगिता के बाद आयोजित की गई प्रतियोगिता में बालकों द्वारा रस्साकशी,वॉलीबॉल,लंबी कूद, गोला फेक,कबड्डी तथा दौड़ जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
 
जिसमें विद्यालय के छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।विद्यालय द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित की जाने वाली खेलकूद प्रतियोगिता के अंतिम दिन छात्रों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी प्रतिभा के जलवे बिखेरे और अपनी टीम को सफलता दिलाई।विद्यालय द्वारा कक्षा 9 से लेकर 12 तक के छात्रों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया। खिलाड़ियों की एंट्री का कार्य विद्यालय के अध्यापक आशीष जायसवाल एवं तौफीक अहमद ने किया तथा संचालन आनंद त्रिवेदी के द्वारा किया गया।
 
प्रधानाचार्य राकेश यादव ने बताया कि विद्यालय में प्रतिवर्ष खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जिससे खेलकूद में रुचि रखने वाले बच्चों की प्रतिभा को निखारा जा सके और वह अपनी प्रतिभा से स्कूल,क्षेत्र,जिला एवं प्रदेश का नाम रोशन कर सके। खेलकूद से बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास होता है।इस मौके पर प्रबंधक बाबू किशोरी लाल यादव,आशीष जायसवाल,आनंद त्रिवेदी,तौफीक अहमद,राम शंकर यादव,रंजीत यादव,अंकित बाजपेई सहित विद्यालय परिवार के अध्यापक एवं सदस्य तथा छात्र मौजूद रह।

About The Author: Swatantra Prabhat UP