तस्करी का 105 बोरी लावारिस धान बरामद

स्वतंत्र प्रभात 
महराजगंज।
 
परसामलिक पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रेहरा से तस्करी के जरिए नेपाल भेजी जा रही 105 बोरी लावारिस धान बरामद किया है। पुलिस ने बरामद धान को कब्जे में लेकर कस्टम अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए नौतनवां कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।
 
जानकारी के मुताबिक रविवार को थानाध्यक्ष सुधाकर प्रसाद अपने हमराहियों के साथ गस्त पर थे इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिला की रेहरा गांव में अधिक मात्रा में तस्करी का धान रखा गया है अगर समय रहते कार्यवाही किया जाए तो धान को नेपाल जाने से रोका जा सकता है।
 
थानाध्यक्ष ने मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए उक्त गांव में अपने दलबल के साथ छापेमारी के लिए निकल पड़े। पुलिस ने मौके पर जाकर छापेमारी किया तो तस्करी का 105 बोरी धान लावारिस हालत में बरामद हुआ। पुलिस ने लावारिस धान को अपने कब्जे में लेकर थाने लाई तत्पश्चात धारा 111 कस्टम अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए बरामद धान को नौतनवां कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया।
 
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुधाकर प्रसाद ने बताया कि तस्करी का 105 बोरी धान बरामद किया गया है जिसे अग्रिम कार्यवाही के लिए नौतनवां कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया गया है।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP