सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत,अनियंत्रित डंपर के लोडर में टक्क मारने से हुई घटना- लगा जाम

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव।

उन्नाव आज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यंहा हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गयी है। पुरवा कोतवाली अंतर्गत पुरवा-अचलगंज मार्ग स्थित भूलेमऊ पेट्रोल पंप के पास कानपुर जा रहे लोडर में अनियंत्रित डंपर ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं क्लीनर गंभीर रुपए से घायल हो गया।

जिसे जिला अस्पताल उन्नाव में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया है। पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। हादसे के बाद रोड पर बड़ा जाम लग गया था काफी मसक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया। घटना के बाद परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

आपको बता दें कि कानपुर के बर्रा निवासी कृष्ण कुमार पुत्र राम शंकर लोडर लेकर अपने पिता क्लीनर राम शंकर पुत्र सोनेलाल के साथ कानपुर से पुरवा जा रहा था। जैसे ही वह अचलगंज रोड पर भूलेमऊ पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने लोडर में जोरदार टक्कर मार दी।

इसमें लोडर क्षतिग्रस्त हो गया और चालक कृष्ण कुमार की मौके पर मौत हो गयी। वहीं दुर्घटना में क्लीनर राम शंकर गंभीर घायल हो गया। जिसने उन्नाव अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना देख आसपास के लोग दौड़े और पुरवा कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस में आनन-फानन में एंबुलेंस से घायल क्लीनर को जिला अस्पताल भिजवाया वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। 

बता दें कि घायल क्लीनर को जिला अस्पताल में राम शंकर की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके बाद सड़क पर खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराया गया। इस दौरान अचलगंज पुरवा मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही। कोतवाली प्रभारी सुरेश सिंह ने बताया

कि हादसे में दोनों की मौत हो गई है। जांच कर शव मोर्चरी भेज दिए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्नाव पोस्टमार्टम हाउस में दोनों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है परिजन भी मौके पर आ गए हैं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters