भाजपा ही साकार कर सकती है विकास के सारे सपने: स्मृति ईरानी

कटनी। भाजपा से ही विकास के सकने साकार हो सकते हैं, भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो सकारात्मक सोच के साथ सदैव जनता के हितों को ध्यान में रखकर काम करती है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर असंभव को संभव कर दिखाया है,। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा बांटने का काम किया है, जब कांग्रेस सत्ता में थी तो हर तरफ देश की हालत दयनीय ही नजर आती थी, यह बात केंद्रीय महिला एवं बाल विकास अल्पसंख्यक मंत्री स्मृति ईरानी ने कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बरही ग्राम में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं।
 
 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शाम 4 बजे बरही पहुंचीं जहां भाजपा प्रत्याशी संजय पाठक ने  गर्मजोशी से स्वागत किया। संजय भैया को जीत की अग्रिम बधाई देने आई हूं। बाजार में आयोजित मंचीय कार्यक्रम में उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय से कहा की बाबा विजयनाथ धाम की नगरी बरही से मैं आप सबसे संजय पाठक के लिए स्नेह और आशीर्वाद मांगती हूं। उन्होंने साफ तौर पर कहा की मैं वोट मांगने नहीं संजय भैया को अग्रिम जीत की बधाई देने आई हूं।
 
कांग्रेस पर प्रहार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा की आज 500 साल की लड़ाई और प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री मोदी के कारण ही संभव हुआ है। कांग्रेस हमेशा भाजपा को तंज कसती थी की मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे तो कांग्रेस कान खोल कर सुन ले मंदिर भी बन गया और तारीख भी निर्धारित हो गई ।क्योंकि हमने अपना  धर्म और धैर्य नहीं खोया है। 
 
 
संजय पाठक सालों से जनता के दिलों में बसने वाला नेता है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को जम कर कोसा और कहा की जिस तरह देश को मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिलना सौभाग्य की बात है, उसी तरह संजय पाठक जैसा जनसेवक मिलना किसी वरदान से कम नहीं।  केंद्रीय मंत्री बोलीं की मैं  देखना चाहती थी की संजय पाठक कौन हैं जिन्होंने इस विजयराघवगढ़ को पूरे देश में पहचान दिलाई, जिसने इतने सालों से जनता के दिलों में भाई, बेटा, दोस्त बनकर राज किया है। 
 
क्षेत्र की जनता मेरा परिवार, बेटा बनकर करता हूं सेवा।
इससे पूर्व अपने उद्बोधन में संजय पाठक ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाया। उन्होंने कहा की सरकारी योजनाओं के अलावा जहां जिसको जैसी जरूरत पड़ती है मैं अपने स्तर से लोगों की मदद करने में कमी नहीं रखता। श्री पाठक ने कहा, पानी,बिजली, सड़क, स्वास्थ्य के अलावा शिक्षा के क्षेत्र में भी बेहतर कार्य हमने किए हैं। आज क्षेत्र में चारों तरफ विकास खुली आंखों से देखा जा सकता है।
 
उन्होंने कहा मैं तो जनता का सेवक हूं मुझे केवल आप सबका आशीर्वाद चाहिए। श्री पाठक ने कहा मैं नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर क्षेत्र की सेवा करता हूं क्योंकि इस क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है। इस आयोजन में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति थी। सभा के बाद भाजपा प्रत्याशी संजय पाठक ने बरही नगर में जनसंपर्क भी किया और बड़े, बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया।

About The Author: Abhishek Desk