सड़क पर एक लापरवाही पूरे परिवार की तबाही,अज्ञात वाहन की टक्कर से पत्रकार का निधन

मैगलगंज खीरी। मंगलवार को पत्रकार व व्यापारी रवि अवस्थी शाम 7 बजे के करीब अपनी दुकान हरिसुमन बैटरी जो की औरंगाबाद चौराहे पर स्थित है बंद कर अपने घर मैगलगंज आ रहे थे गुरुनानक देव डिग्री कालेज के पास किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक झाड़ियों में जा गिरी और रवि को लगभग 20 मीटर तक घसीटते हुए गाड़ी के बम्फर सहित सड़क पर छोड़ वाहन फरार हो गया। 
 
एक बेकाबू वाहन ने एक पूरे परिवार को तबाह कर दिया मृतक रवि अवस्थी के छोटे छोटे तीन बच्चे पत्नी और विधवा माँ के अतिरिक्त जीवन में शून्य के आलवा कुछ नही बचा न कोई कमाने वाला और न कोई संरक्षक बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं में लापरवाही के कारण जान-माल की व्यापक हानि होती है, जिसे रोकने के लिए तमाम प्रयत्न किए गए, मगर दुर्घटनाएं कम नहीं हुई हैं। सड़क पर चलते हुए या गाड़ी चलाते हुए हेलमेट न लगाना मोबाइल पर बात कर रहे लोगों के वाहनों की आए दिन दुर्घटना की खबरें पढ़ने को मिलती हैं।
 
ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो वाहन चलाते समय अपने मोबाइल को कान और कंधे के बीच दबा कर बात करते हुए अपने गंतव्य की तरफ बढ़ते रहते परन्तु इन्हें ये पता नही होता कि हम अपने परिवार के पास सुरक्षित पहुचेंगे अथवा नही घर परिजन रास्ता निहार रहे होते है और जब परिजनों को किसी अनहोनी घटना की सूचना मिलती है हाहाकार के आलवा कुछ नही बचता ओर एक परिवार तबाह हो चुका होता है।
 
पत्रकार बंधुओ से की जा रही अपील,पत्रकार के हादसे की हो जांच 
मैगलगंज के युवा पत्रकार रवि शंकर अवस्थी का मंगलवार की शाम को औरंगाबाद स्थित अपने प्रतिष्ठान से घर आते समय रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में दुर्घटनाग्रस्त होकर असमय मृत्यु हो गई रवि शंकर अवस्थी अपने पीछे बूढी मां पत्नी व दो बेटी और एक बेटे को छोड़ गए मैगलगंज पुलिस प्रशासन द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को नहीं क्लियर किया गया ना ही अभी तक वाहन के बारे में कोई जानकारी इकट्ठा की गई क्षेत्रीय पत्रकार बंधुओ के मन में संशय है की तेज तर्रार युवा पत्रकार की मृत्यु किसी साजिश के तहत तो नहीं की गई तमाम पत्रकार संगठनों और समाजसेवियों से अपील है की संगठित होकर पत्रकार रवि शंकर अवस्थी की मौत की न्यायिक जांच करवाने व परिवार के सहयोग में आगे आए।
 

About The Author: Abhishek Desk