चेयरमैन की कुर्सी पर पति को बैठा देख भड़के सभासद, किया हंगामा

फोन पर बुलाई गईं अध्यक्ष तब शांत हुए सभासद, बोर्ड बैठक में पास नहीं हो सका कोई प्रस्ताव।

न्यूरिया। नगर पंचायत बोर्ड बैठक में अध्यक्ष की कुर्सी पर उनके पति को बैठा देख सभासदों का पारा चढ़ गया। इसको लेकर सभासद हंगामा करने लगे। काफी देर तक सभासद इस बात को लेकर बहस करते रहे। इसके बाद कार्यवाही रजिस्टर में पहले से प्रस्ताव लिखे दिखे तो मामला और बढ़ गया।
 
हालांकि पूरी बैठक में कोई प्रस्ताव पास नहीं हो सका। बोर्ड की बैठक मंगलवार को प्रस्तावित थी। इसको लेकर सभासद तय समय पर पहुंच गए। वहां देखा तो ईओ हरिपाल गंगवार के साथ ही अध्यक्ष रिहाना बेगम की कुर्सी पर उनके पति सभासद जुल्फिकार अहमद बैठे हुए थे। यह देखकर सभासद अजहर जिलानी, अलीम अहमद व अन्य सभासद भड़क गए।
 
सभी ने अधिशासी अधिकारी से चेयरमैन की कुर्सी पर उनके पति सभासद जुल्फिकार अहमद के बैठने पर एतराज जताया। सभासदों का कहना था कि यह गलत है। इसको लेकर हंगामा होता रहा। सभासद अजहर जिलानी ने इस बात का भी विरोध किया कि रजिस्टर पर पहले से ही प्रस्ताव लिख दिए गए हैं।
 
काफी हंगामा होने के बाद फोन से नगर पंचायत की चेयरमैन रिहाना बेगम को कार्यालय बुलाया गया। चेयरमैन आकर बोर्ड की बैठक में शामिल हुईं। इसके बाद बैठक शुरू हुई लेकिन कोई प्रस्ताव पास नहीं हो सका। बैठक में वरिष्ठ लिपिक दया सागर, मो अजीम, शकील अहमद, मुकेश राठौर, इकबाल अहमद, मो कमर आदि मौजूद रहे।

About The Author: Abhishek Desk