कलियुगी नाती ने ली बाबा की जान, चाची घायल

पानी के लिए हुआ विवाद...

रूद्रपुर, देवरिया। देवरिया जिले के एकौना थाना अंतर्गत एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। पानी को लेकर हुए विवाद में एक कलयुगी नाती ने अपने बाबा की लाठी से पीट कर हत्या कर दी और चाची को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बेलवा दुबौली गांव निवासी बलराम निषाद के नाती रामू निषाद और रामू की चाची सीमा के बीच हैंडपंप से पानी लेने को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया और मारपीट की नौबत आ गई।
 
झगड़े के दौरान हैंडपंप भी टूट गया। झगड़ा शांत होने के बाद बलराम निषाद खेत की तरफ निकल गया। कहा जा रहा है कि रामू निषाद वहां भी पहुंच गया और तू- तू मैं -मैं करने लगा। बाबा बलराम निषाद के द्वारा चाची का पक्ष लेने से खार खाए रामू ने लाठी से अपने बाबा के सिर पर वार कर दिया। जिससे बलराम निषाद जमीन पर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। उधर मारपीट में चाची सीमा भी घायल हो गई।
 
गांव से मिली जानकारी के अनुसार बलराम निषाद के चार बेटे हैं। जिनमें से रामू का पिता बाहर रहता है। बलराम निषाद अपने दूसरे बेटे अनिल निषाद के साथ रहते थे। एकौना पुलिस ने चाची सीमा की तहरीर पर रामू निषाद सहित चार लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। एस ओ अर्चना सिंह की माने तो आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

About The Author: Abhishek Desk