अनियंत्रित पिकप ने आटो को मारी टक्कर दो की मौत 

आलापुर- अम्बेडकरनगर। जिले के थाना राजेसुल्तानपुर अन्तर्गत अनियंत्रित पिकप की टक्कर से सवारियों से भरी ऑटो पलट गई जिसमें सवार दो महिलाओं की मौत हो गई ।जबकि तीन अन्य घायल महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है । आपको बता दें कि रविवार की सुबह राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के गढ़वल- कम्हरिया मुख्य मार्ग पर तेज गति से जा रही।
 
अनियंत्रित पिकअप की टक्कर से सवारियों से भारी ऑटो पलट गई जिसके बाद चीख-पुकार मच गई। ऑटो में सवार फूलमती 65 वर्ष पत्नी चंद्रपति व प्रेमशीला 53 वर्ष पत्नी उमेश चंद्र जायसवाल निवासी देवलर थाना राजेसुल्तानपुर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं आटो मे सवार प्रतिमा 27 वर्ष पत्नी मदनलाल, सुनीता 23 वर्ष  पत्नी इंद्रेश, लीलावती 54 वर्ष पत्नी सभापति निवासीगण देवलर की हालत गंभीर बताई जा रही है।
 
ऑटो में सवार लोग सरयू नदी के तट पर स्नान करने जा रहे थे।हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी बेचू सिंह यादव ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया वही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । थाना प्रभारी बेचू सिंह यादव ने बताया कि मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author: Abhishek Desk