चार हमलावरों ने एक व्यक्ति पर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से किया हमला चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के दौतरा गांव में विगत 1 नवंबर को जान से मारने की नीयत से एक व्यक्ति पर चार हमलावरों ने एक राय होकर सिर पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया और जबड़े की हड्डी टूट गई, तथा वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। चीख पुकार सुनकर गांव वाले दौड़े, गांव वालों को अपनी तरफ आता देख हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले।
 
आपको बता दें कि, गांव निवासी राजेश पासी पुत्र राम प्यारे ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि, उनके गांव के रहने वाले अमर बहादुर सिंह पुत्र भगवान बक्स सिंह, मोनू पुत्र रामकुमार, सोनू पुत्र रामकुमार और रामकुमार पुत्र चौधरी पुरानी रंजिश को लेकर पहले से ही घात लगाए हुए बैठे थे, तभी रामसमुझ के घर के पास चारों हमलावर एक राय होकर गाली गलौज करने लगे, और विपक्षी अमर बहादुर सिंह ने जान से मारने की नीयत से कुल्हाड़ी से राजेश पासी के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे राजेश पासी का सिर फट गया और उसके जबड़े की हड्डी टूट गई। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।
 
उधर राजेश पासी की चीख पुकार सुनकर गांव वाले दौड़े, उन्हें अपनी तरफ आता देख चारों हमलावर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। परिजन ने आनन-फानन घायल राजेश को महराजगंज थाने ले गए, जहां पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए घायल को मेडिकल चेकअप के लिए सीएचसी भेज दिया था।
 
जहां उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया, किंतु जिला चिकित्सालय में भी घायल की गंभीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टर ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर किया था। मामले में कोतवाली प्रभारी बालेंदु गौतम का कहना है कि, मिली तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घायल को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author: Abhishek Desk