दिल्ली के मुख्यमंत्री ही नही, जो दोषी होगा जेल जाएगा..

नीतीश क्या करें क्या न करें कि स्थिति में’,साक्षी महाराज के निशाने पर विपक्ष।

उन्नाव। उन्नाव भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपनी बयान बाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं साक्षी महाराज अपने बयानों से विपक्ष जमकर हमला बोलते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े होते हुए लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि जांच संस्थाएं स्वतंत्रता होती हैं और स्वतंत्र तरीके से आवश्यकता अनुसार जांच करती हैं। लोकतंत्र का तकाजा है हार भले आदमी को जांच का सामना करना चाहिए। ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो सके मुझे लगता है जांच संस्थाओं का केजरीवाल को सामना करना चाहिए।
 
केजरीवाल ही नहीं जो भी अपराध करेगा जांच संस्थाओं की दृष्टि जो दोषी पाया जाएगा मोदी शासन में वह जेल जाएगा। मोदी का चुके हैं कोई बचेगा नहीं जो भी अपराधी होगा जिसने देश को लूटा है जिसने करप्शन किया है एक को भी नहीं छोड़ा जाएगा जब कमी होती है तो ही आदमी डरता है बही खाता साफ-साफ खोलकर देखिए अगर उसमें हेरा फेरी नहीं तो कोई क्या करेगा बता दे की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए ईडी का नोटिस जारी हुआ था पर अरविंद केजरीवाल पूछताछ के लिए नहीं गए थे। 
 
ईडी के समान पर सीएम केजरीवाल के कड़े जवाब के बाद अब चर्चाएं शुरू हो गए हैं। कि ईडी का अगला कदम क्या होगा। ईडी का दूसरा समन जारी करने की बात सामने आ रही है। लेकिन इसी के साथ गिरफ्तारी की भी चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि सीएम अगर ईडी के सामने पेश नहीं होते हैं तो ईडी अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सकती है। भाजपा भारी बहुमत से सरकार बना रही हारने का कोई सवाल नहीं।
 
वहीं सांसद साक्षी महाराज ने पांच राज्यों में चल रहे चुनाव को लेकर भी विपक्ष के नेताओं पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि हम पांच के पांचो राज्यों में सरकार बना रहे हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि पहले थोड़ा-थोड़ा लग रहा था कि शायद लड़ाई है लेकिन अभी जो सूचनाओं आ रही हैं मैं भी राजस्थान गया था मध्य प्रदेश गया था सूचनाओं के आधार पर मेरी निजी जानकारी के आधार पर या कह रहा हूं की छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की भारी बहुमत से सरकार बन रही है हारने का कोई सवाल ही नहीं बनता यहां पर।
 
बता दे की मध्य प्रदेश और राजस्थान को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों ने पूरी ताकत जो झोख रखी है। भाजपा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के तमाम मंत्री और मुख्यमंत्री यहां पर प्रचार प्रसार में जुटे हैं। कांग्रेस पार्टी भी किसी तरह की कोई कसर नहीं बाकी रख रही है राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी और कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता पांचो राज्यों में पूरी ताकत झोंक रहे हैं खासकर मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस के नेता बड़े-बड़े जनता से वादे कर रहे हैं राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की ही सरकार है उसके बावजूद कांग्रेस पार्टी को काफी मेहनत करनी पड़ रही है।
 
नीतीश क्या करे क्या न करें कि स्थिति में।
वहीं भाजपा से सांसद साक्षी महाराज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है साक्षी महाराज ने कहा है कि मुझे लगता है कि वो किन कर्तव्य विमूढ़ हो गए है। कभी कहते हैं इंडिया गठबंधन के खिलाफ हम कभी नहीं थे इंडिया मजबूत है कभी मोदी की प्रशंसा करते हैं तो कभी एनडीए की प्रशंसा करते हैं कभी इंडिया गठबंधन की करते हैं। यह सोच नहीं पा रहे हैं।
 
कि क्या करें क्योंकि उन्हें दिख रहा है कि आने वाले चुनाव में बहुत बुरी हाल उनकी होने वाली है। बिहार के मुख्यमंत्री और इंडिया गठबंधन में अघोषित संयोजक नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में कहा था कि इंडिया गठबंधन के लिए कुछ नहीं हो रहा है कांग्रेस विधानसभा चुनाव में व्यस्त है इंडिया गठबंधन के लिए देशभर के विपक्षी दलों के नेताओं को राजी कर एक मंच पर जुटाना कोई आसान काम नहीं था पर नीतीश कुमार ने यह मुश्किल कर कर दिखाया था इंडिया गठबंधन की पटना मुंबई और बेंगलुरु में बैठे हुए पर उसके बाद सब कुछ शांत हो गया है।

About The Author: Abhishek Desk