लखनऊ-कानपुर हाईवे के बजेरहा मोड़ पर हुआ भीषण सड़क एक्सीडेंट कंटेनर से टकराई कार, दो की हुई मौत

उन्नाव। उन्नाव/गुरुवार की रात लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे में भीषण सड़क हादसा हुआ। सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा मोड़ के पास बीती रात उन्नाव से लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार कंटेनर से जा भिड़ी। टक्कर लगने से कार में सवार चार लोगों में दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे पर हादसे की सूचना पर सोहरामऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए नवाबगंज सीएससी में भर्ती कराया गया।
 
जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं मृतकों के शवो को मोर्चरी भिजवाया है पहचान कर घटना की सूचना परिवारीजनों को दी है। बता दे की मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के थाना नौबस्ता के आशा नगर गल्ला मंडी निवासी आशुतोष शुक्ला (35) पुत्र चंद्रशेखर शुक्ला, नौबस्ता के ही खाड़ेपुर निवासी राजा उर्फ आशुतोष गुप्ता पुत्र विजय गुप्ता, बिल्हौर थाना क्षेत्र निवासी गौतम कुमार सक्सेना, फतेहपुर जनपद निवासी जय कुमार (35) चारो साथी किसी दवा कंपनी में काम करते हैं।
 
रात चारों दोस्त एक कार में सवार होकर लखनऊ में किसी मीटिंग में शामिल होने जा रहे थे। अभी वह कार से बजेहरा मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि सामने से मुड़ रहे कंटेनर में कार की सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होने से कर में सवार चारों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे पर एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही सोहरामऊ थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने आनन फानन चारों घायलों को एंबुलेंस की मदद से नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने आशुतोष शुक्ला को मृत घोषित कर दिया और दो साथी गौतम कुमार, आशुतोष गुप्ता की हालत को गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया। जहां घायलों को भर्ती कराया गया।
 

About The Author: Abhishek Desk