प्रसिद्ध पोशाक कारोबारी की पत्नी की हत्या, कारोबारी की हालत गंभीर

रात के समय घर में घुस कर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मथुरा। महानगर के हाईवे क्षेत्र में बदमाशों ने बडे पोशाक कारोबारी के घर में घुस कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय घर के अंदर पोशाक व्यापारी और उनकी पत्नी ही थीं। बेटा और बहू तीर्थ यात्रा पर बाहर गये हुए थे। जब वारदात की सूचना मिली तो दंपति को गंभीर अवस्था में लोग उपचार के लिए अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने 56 वर्षीय पोशाक कारोबारी की पत्नी कल्पना अग्रवाल को मृत घोषित कर दिया।

58 वर्षीय कृष्णा अग्रवाल को गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रैफर कर दिया गया था। कृष्णा अग्रवाल धर्म नगरी के प्रसिद्ध पोशाक कारोबारी हैं उन्हें मुकुट वालों के नाम से भी लोग जानते हैं। घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एसएसपी शैलेश पांडेय ने घटना स्थल का संघन निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया था। टीमों ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाये। इस दौरान पुलिस को पता चला कि बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी निकाल ले गये हैं।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि हाईवे क्षेत्र में एक मकान के अंदर एक दंपति के चोटिल होने और उनको यहां से हॉस्पिटल ले जाने का मामला प्रकाश में आया था। हॉस्पिटल में महिला की मृत्यु हो गई और पुरुष का इलाज चल रहा है। यह हत्या का मामला लग रहा है। किन कारणों से हुई है, इसको लेकर अभी छानबीन चल रही है। दोनों पति पत्नी बीती रात मकान में अकेले थे। इनके घर में और कोई नहीं था।

अभी अज्ञात में यह प्रकरण है। हमारी पुलिस टीमें लगी हुई हैं। क्राइम ब्रांच की दो, सर्विलांस की टीम, तीन थानों की पुलिस, कुछ छह टीमें इस घटना के खुलासे में जुटी हैं। जल्द ही इस घटना का हम खुलासा करेंगे और जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करेंगे। अभी कुछ भी कोई बताने की स्थिति में नहीं है। जो भी तथ्य सामने आएंगे तत्काल कार्यवाही की जाएगी। वारदात का शिकार हुआ परिवार वृंदावन में रहता था। कुछ समय पहले ही उन्होंने हाइवे क्षेत्र में विकसित हुई गुरु कृपा विलास कॉलोनी में मकान बनाया था।

About The Author: Abhishek Desk