हरियाणा के सोनीपत में इकलौते बेटे की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे दो युवक, श्मशान के पास मिला शव 

हरियाणा के सोनीपत में शनिवार को बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई उसे शुक्रवार को दो युवक घर से बुलाकर ले गए थे उसके शव पर चोट के निशान मिले हैं माना जा रहा है कि बच्चे की हत्या कर शव को श्मशान घाट के पास पानी की टंकी के गुंबद के नीचे फेंका गया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है मृतक परिवार का इकलौता बेटा था और उसकी मां की पहले ही मौत हो चुकी है जानकारी के अनुसार राई क्षेत्र के गांव बढ़मलिक में रहने वाले यूपी के जिला सीतापुर के गांव माधवापुर निवासी रामसहारे का बेटा अभिषेक उर्फ मटरू (13) शुक्रवार को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था।
 
उसका पिता रामसहारे उसे घर पर छोड़ कर फैक्ट्री में काम पर चला गया था शाम को वापस आया तो अभिषेक लापता था उसने उसे आसपास तलाशा लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा बताया गया है कि रामसहारे शनिवार को बच्चे को तलाश करता हुआ बढ़मलिक में पानी की टंकी के पास गया तो उसे वहां से बदबू आयी इसके बाद वह टंकी के नीचे बने गुंबद में पहुंचा तो वहां पर उसके बेटे का शव पड़ा था। शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की उसके शव पर चोट के निशान मिले हैं माना जा रहा है।
 
कि उसकी हत्या की गई है। रामसहारे ने पुलिस में दर्ज बयान में कहा कि 3 नवंबर को सुबह 9 बजे के करीब दो लड़के उसके बेटे अभिषेक को घर से बुलाकर ले गए थे उसके बाद वह कम्पनी काम पर चला गया था शाम को 6 बजे जब वापस आया तो मेरा लड़का अभिषेक घर पर नही मिला उसका मोबाइल भी बंद आ रही था मैं व मेरा भतीजा रोहित बेटे अभिषेक की पूरी रात तलाश करते रहे शनिवार सुबह गांव बढ़मलिक श्मशान घाट के पास बनी पानी की टंकी के अन्दर जा कर देखा तो लड़के अभिषेक की लाश फर्श पर पड़ी हुई थी उसके सिर में गले व हाथ पर चोट लगी थी उसे प्लास्टिक के कट्टा व प्लास्टिक की मच्छरदानी से ढ़क कर रखा था।

About The Author: Abhishek Desk