'कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिये खजाना भरना है': छत्तीसगढ़ में गरजे पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। पीएम ने आज दुर्ग में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल सरकार को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि, कांग्रेस पार्टी की छत्तीसगढ़ सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। उन्होंने 'महादेव' का नाम भी नहीं छोड़ा। रायपुर में हुई बड़ी कार्रवाई में भारी मात्रा में नोटों का जखीरा मिला। पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है। 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, ''बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने बनाया था और मैं आपको गारंटी देता हूं कि बीजेपी छत्तीसगढ़ बनाएगी। लेकिन कांग्रेस पार्टी का 'झूठ का पुलिंदा' है। बीजेपी के 'संकल्प पत्र' के सामने खड़ी हूं। कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है।' प्रधानमंत्री ने कहा, ''कांग्रेस दिन-रात मोदी को गाली देती है, लेकिन सीएम ने अब देश की जांच एजेंसियों को भी गाली देना शुरू कर दिया है। मैं छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहता हूं कि मोदी गालियों से नहीं डरते। आपने मोदी को भ्रष्टाचारियों के साथ डील करने के लिए दिल्ली भेजा था। 

पीएम मोदी विशाल जनसभा से कहा, ''कांग्रेस पार्टी की छत्तीसगढ़ सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। उन्होंने 'महादेव' का नाम भी नहीं छोड़ा।'' दो दिन पहले रायपुर में बड़ी कार्रवाई हुई थी। भारी मात्रा में नोटों का जखीरा मिला था। लोगों का कहना है कि ये पैसा जुआरियों और दांव लगाने वालों का है। इस लूट के पैसे से कांग्रेस नेता अपना घर भर रहे हैं। आप देख सकते हैं मीडिया में खबर है कि इसके तार किससे जुड़े हैं।
राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे उन लोगों से उनके क्या संबंध हैं जो इस घोटाले के आरोपी हैं। पैसा पकड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री हैरान हैं और ज़मीन पर आ गए हैं। मैंने सुना है कि स्थानीय नेता हमें संदेश भेज रहे हैं कि हमारे नेताओं पर पैसा लगाया जाएगा और पुलिस भेजी जाएगी।"

पीएम मोदी ने कहा, "छत्तीसगढ़ को लूटने वालों पर जरूर कार्रवाई होगी। उनसे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा। छत्तीसगढ़ की भ्रष्ट सरकार ने एक के बाद एक घोटाले करके आपका भरोसा तोड़ा है। मैं आपको एक बार फिर विश्वास दिलाता हूं" प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच कराई जाएगी और आपको लूटने वालों को जेल भेजा जाएगा।

 

About The Author: Abhishek Desk