युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 30 अक्टूबर की रात शराब पिलाकर रेता गया था गला 

पिसावां सीतापुर। पिसावां थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में हत्यारोपी के चचेरे भाई को गिरफ्तार करते हुए आलाकत्ल बरामद किया है इस हत्या के पीछे चचेरे भाई की संपत्ति को हड़पने के लिए चचेरे भाई ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है मामला पिसावां थाना इलाके का है।
 
 यहां बीती 30 अक्टूबर की शाम शिवलाल पुत्र बद्री की हत्या कर शव खेत में फेंका गया था पुलिस ने हत्या के सम्बन्ध में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की पुलिस ने बताया कि छानबीन के बाद प्रकाश में आये अभियुक्त सुखराज पुत्र श्रीचन्द्र निवासी ग्राम कुतुबनगर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त द्वारा मृतक शिवलाल अविवाहित होने के कारण उसको मिले सरकारी आवास में अकेला रहता था शराब पीने का आदी था मृतक की भोजन की भी व्यवस्था आवास में न होने के कारण अक्सर किसी दूसरे के घर पर ही होती थी।
 
मृतक शिवलाल अपने आवास के सामने रह रहे चचेरे भाई सुखराज के यहां भी अक्सर भोजन आदि व शराब का सेवन करता था पुलिस ने बताया कि अभियुक्त सुखराज मृतक शिवलाल के आवास व बगल की जमीन को हथियाने के प्रयास में था सरकारी आवास व बगल की जमीन को हड़पने के लालच में चलते अभियुक्त सुखराज द्वारा शिवलाल की चाकू से प्रहार करके हत्या की घटना करना स्वीकार किया गया है अभियुक्त सुखराज उपरोक्त की निशानदेही पर एक अदद आला कत्ल चाकू व घटना के समय पहने हुए कपड़े बरामद किये गए हैं!!
 

About The Author: Abhishek Desk