अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर किए गए वार

महमूदाबाद सीतापुर। महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात युवक का शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया स्थानीय राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ले लिए भेज दिया है पुलिस ने काफी देर तक शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है।
 
सोशल मीडिया के माध्यम से शव की शिनाख्त के प्रयास और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पाये गए हैं घटना महमूदाबाद कोतवाली इलाके की है यहां सड़क किनारे झाड़ियों में युवक का एक शव मिलने से हड़कंप मच गया।
 
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ख़्वावीपुर गांव के निकट खून 'से लथपथ एक युवक के शव देखकर स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की शिनाख्त के प्रयास किये लेकिन चेहरे पर चोट की वजह से पहचान नहीं हो सकी है।
 
एएसपी दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत चीजे साफ हो सकेंगी सोशल मीडिया के जरिए जांच पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
 

About The Author: Abhishek Desk