टेंपो पलटने से ग्रामीण की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

बीसलपुर। शाहजहांपुर रोड पर गांव खनंका के पास बृहस्पतिवार की दोपहर टेंपो पलट गया। उससे दबकर एक की मौत हो गई और चार सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद टेंपो कब्जे में ले लिया। नगर से एक टेंपो बृहस्पतिवार की दोपहर सवारियां भरकर शाहजहांपुर के कस्बा निगोही जा रहा था। बताया जाता है कि टेंपो काफी तेज गति में जा रहा था। रास्ते में कोतवाली के गांव खनंका के पास टेंपो अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे गहरी खाई में पलट गया।
 
टेंपो से दबकर उसमें सवार कोतवाली के गांव भदारा निवासी धर्मपाल (50), गांव चठिया निवासी सेवाराम, गांव चंदपुरा निवासी हनिया बेगम पत्नी कल्लू मियां और थाना बरखेड़ा के गांव भैंसा ग्वालपुर निवासी लक्ष्मी सक्सेना पुत्री शंकरलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। टेंपो पलटते ही चालक खेतों में होता हुआ भाग गया। जरा देर में मौके पर काफी भीड़ लग गई। लोगों ने टेंपो में फंसे घायलों को निकाला और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
 
डॉक्टरों ने धर्मपाल को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही घायलों के परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आ गए थे। स्वास्थ्य केंद्र से भेजे गए मेमो के आधार पर कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। हादसे से मृतक के घर कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी सुदामा देवी का रोते-रोते बुरा हाल है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने टैंपो कब्जे में ले लिया है

About The Author: Abhishek Desk