दवा लेने गई महिला के साथ दुष्कर्म

अलीगढ़। अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा पिलखना में एक झोलाछाप डाक्टर की दुकान पर पेट दर्द की दवा लेने पहुंची महिला के साथ डाक्टर व एक अन्य व्यक्ति द्वारा जबरन दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसकी शिकायत पीड़िता महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर की है। पीड़िता महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बीते 25 अक्टूबर की सुबह अचानक उसके पेट में दर्ज होने लगा।

जिस पर वह कस्बा पिलखना में ही स्थित एक डाक्टर की दुकान पर पेट दर्द की दवा लेने गई थी। उस समय डाक्टर के पास एक अन्य व्यक्ति भी दुकान में बैठा हुआ था। दुकान पर पहुंच कर महिला ने डाक्टर से कहा कि उसके पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा है। तो डाक्टर वोला तुम तखत पर लेट जाओ में अभी चेक कर लेता है। तभी डाक्टर ने मुझे दुकान के अंदर तख्त पर लिटा दिया और दुकान का दरवाजा बंद कर लिया तथा डाक्टर एवं उसके साथ मौजूद दूसरे व्यक्ति ने मेरे साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया।

जिस पर महिला ने शोर मचाया तो आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। तभी लोगों को आता देख दोनों आरोपी वहां से भाग गए। पीड़िता महिला ने पुलिस को तहरीर देकर दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। इस सम्बन्ध में सीओ बरला सर्जना सिंह ने बताया कि उक्त मामला मेरे संज्ञान में नहीं है मामले की जानकारी कर जांच की जायेगी।

About The Author: Abhishek Desk