आल इंडियन प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन (ऐप्जा) के चीफ कोर्डिनेटर अनुराग सारथी के नेतृत्व में जनपद के समस्त पत्रकारो को एकत्र कर बैठक की गई

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव।

उन्नाव आल इंडियन प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन (ऐप्जा) द्वारा उन्नाव जनपद मुख्यालय पर पत्रकार साथियों के साथ बैठक कर पत्रकारों के विकास और साथ पर चर्चा की गई। बैठक में जनपद के हर क्षेत्र से पत्रकार साथी मौजूद रहे।

विकास खण्ड सिकंदपुर सरोसी के ब्लाक सभागार में मंगलवार को आल इंडियन प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन (ऐप्जा) के चीफ कोर्डिनेटर अनुराग सारथी के नेतृत्व में जनपद के समस्त पत्रकारो को एकत्र कर बैठक की गई।

बैठक में पत्रकारों के लिए हक की आवाज उठाने व समाज मे आवश्यक सुविधाओ की ओर सरकार द्वारा ध्यान न देने पर चर्चा हुई। पत्रकारो की संख्या बल बढ़ने के साथ ही उनके हो रहे अपमान के लिए ऐप्जा संगठन द्वारा उनकी आवाज बुलंद कर पत्रकारों के साथ खड़ा रहने का भरोसा दिलाया।

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद संगठन के चीफ को ऑर्डिनेटर अनुराग सारथी ने हर समय पत्रकारो के साथ खड़े रहते हुए उनकी लड़ाई को अपनी लड़ाई बना कर लड़ने का भरोसा दिलाया। इस दौरान जनपद की सभी तहसील क्षेत्रो से लगभग एक सैकड़ा पत्रकार मौजूद रहे।

जिसमे जिला पदाधिकारियों एवम जनपद की प्रत्येक तहसील ईकाई के पदाधिकारियों की घोषणा की गई। कार्यकम आयोजक जिला प्रतिनिधि अमन तिवारी सहित लखनऊ जोनल सिक्रेटरी दीपेश मिश्रा विशाल मिश्रा और अनूप अलर्ट के साथ तमाम साथी उपाष्ठित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters