मन्दिर में पूजा अर्चना करने पर दबंग दे रहे जान से मारने की धमकी, सरजू नगला के पीड़ितों ने डीएम से की शिकायत

आपको बता दें कि जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव सरजू नगला के रहने वाले राम गुलेश पुत्र राम सिंह नक्षत्र पुत्र रामशरण देवेंद्र पुत्र राम सिंह धर्मेंद्र पुत्र विश्राम मदनपाल पुत्र में परमेश्वरी सेवाराम पुत्र जालिम राजवीर पुत्री इतवारी उपरोक्त पीड़ितों ने जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि गांव के किनारे ओपीडी कंपनी द्वारा बालाजी मंदिर रोड से हटकर बनवाया गया है जिस पर ग्राम प्रधान पति गांव वालों को पूजा अर्चना नहीं करने देते हैं।

उपरोक्त पीड़ितों ने शिकायती पत्र में यह भी बताया कि जब वह मंदिर में पूजा अर्चना करने जाते हैं तो उपरोक्त प्रधान पति गांव से जबरन निकालने के साथ जान से मारने की धमकी देता है। उपरोक्त पीड़ितों ने बताया कि वर्ष 2010 में रामगंगा नदी में आई भयंकर बाढ़ में पीड़ितों के मकान और सामान समा गया था उसे समय प्रशासन द्वारा वहां से निकलकर पीड़ितों को सरजू नगला गांव में बसाया गया था।

गांव के किनारे बने मंदिर पर अगर प्रार्थी गण पूजा अर्चना करने जाते हैं तो प्रधान पति राहुल सिंह पुत्र रामसेवक व गुड्डू के साथ मिलकर पीड़ितों का रास्ता बंद करने की धमकी देते हैं साथ ही दबंगो का कहना है कि अगर तुम लोगों ने मंदिर में पूजा अर्चना की तो गांव में नहीं रह पाओगे। फिलहाल जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर ग्रामीणों ने सुरक्षा व न्याय की गुहार लगाई है।

About The Author: Abhishek Desk