बाहुबली प्रभास करेंगे अनुष्का शेट्टी से शादी?  

BOLLYWOOD: प्रभास इंडस्ट्री के सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक हैं और उनके प्रशंसक, दोस्त और परिवार चाहते हैं कि वह आखिरकार घर बसा लें। प्रभास का नाम उनकी बाहुबली की सह-कलाकार अनुष्का शेट्टी के साथ वर्षों से जोड़ा जाता रहा है। जब उन्होंने राजामौली के साथ काम करना शुरू किया तो उनके रिश्ते की अफवाहें सुर्खियां बनीं। और आज तक प्रशंसकों को लगता है कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। और अब ऐसा लगता है कि प्रभास, अनुष्का और उनके परिवार भी ऐसा ही महसूस करते हैं, और वे चाहते हैं कि वे अपने रिश्ते को दूसरे स्तर पर ले जाएं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास और अनुष्का शेट्टी दोनों के परिवार के लोग चाहते हैं कि वे एक साथ रहें और अपने रिश्ते को और भी गहरा बनाएं। सालार स्टार के एक करीबी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि उनका परिवार उनके बारे में चिंतित है, और वे अनुष्का शेट्टी के उनके साथी बनने से खुश हैं, क्योंकि उन्हें भी लगता है कि वे एक साथ अच्छे लगते हैं। हालाँकि, अनुष्का और प्रभास दोनों तैयार नहीं हैं, और वे सिर्फ दोस्त बनकर खुश हैं।

एक मनोरंजन पोर्टल के करीबी सूत्र का कहना है, "वह इस समय सिंगल हैं और वह अनुष्का को डेट नहीं कर रहे हैं। वे बहुत करीबी दोस्त हैं और उनके परिवार के सदस्य चाहते हैं कि यह कुछ और बढ़े। लेकिन वे फिलहाल तैयार नहीं हैं।" उसके लिए। वे इस समय करीबी दोस्त हैं, और हमें यकीन नहीं है कि यह बाद में प्यार में बदल जाएगा, लेकिन वे फिलहाल इस पर विचार नहीं कर रहे हैं।'

 

About The Author: Abhishek Desk