शॉर्ट सर्किट से किराना स्टोर एवं मिष्ठान भंडार की दुकान में लगी आग, करीब 5 लख रुपए का सामान जलकर हुआ राख फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर पाया काबू


मिल्कीपुर अयोध्या। अमरगंज बाजार में सोमवार की रात करीब 11 बजे व्यापारी लव कुमार गुप्ता की किराना स्टोर एवं मिष्ठान भंडार में भीषण आग लग गई। आग से लगभग 5 लाख रुपये से अधिक का समान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार खंडासा थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर से अमानीगंज जाने वाले मार्ग स्थित अमरगंज बाजार में सोमवार की रात लगभग 11 बजे किराना स्टोर एवं मिष्ठान भंडार की दुकान में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। बाजार वासी आग बुझाने में लगे लेकिन दुकान बंद होने के चलते आग बुझ नहीं रही थी। जिसके चलते बाजार वासियों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी।

सूचना मिलते ही अग्निशमन मिल्कीपुर प्रभारी नितेश शुक्ला फायर ब्रिगेड के जवान अविनाश यादव, अखिलेश सिंह, विकास कुमार, विकास चौधरी, संदीप भट्ट व चालक दिनेश मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुड़ गए बाजार वासियों के सहयोग से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

मंझनपुर गांव निवासी लव कुमार पुत्र राम अचल गुप्ता अमरगंज बाजार में किराना स्टोर एवं मिष्ठान भंडार की दुकान किए हुए हैं सोमवार की शाम को दुकान बंद करने के बाद अपने घर पर चले गए थे। खाना खा ही रहे थे तब तक सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई है।

बताया जा रहा है कि दुकान में रिफाइंड और सरसों तेल रखा होने के कारण आग तेजी से फैल गई थी। इस कारण आग बुझाने में दिक्कत हुई।  दुकानदार लव कुमार गुप्ता के परिजनों के अनुसार आग से दुकान में रखा करीब 5 लाख रुपये का सामान जल गया है। स्थानीय लोगों ने अग्निकांड की जानकारी तहसील प्रशासन को भी दे दी है

About The Author: Abhishek Desk