गजब बुलडोजर बाबा की अलीगढ़ पुलिसःदो पक्षों में मारपीट

तथा कथित पत्रकारों ने होमगार्ड को बनाया खबर की खातिर बली का बकरा

अलीगढ़,। कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र में थाने से महज 30 कदमों की दूरी पर दो पक्षों के बीच देर रात जमकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। दो पक्षों के बीच थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर हो रही मारपीट के दौरान मौके पर पहुंचे होमगार्ड के द्वारा दोनों पक्षों को अलग-अलग करने की जमकर कोशिश की गई। बावजूद इसके महिलाओं समेत आपस में भिड़ रहे दो पक्षों के लोग आपस में जमकर मारपीट करते हुए एक दूसरे के कपड़े फाड़ा फाड़ी करते रहे।

इस दौरान मौके पर पहुंचे होमगार्ड का कहना है कि थाने से महज 15 से 30 कदम की दूरी पर महिलाओं समेत दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही थी। सूचना पर जब मौके पर पहुंचा तो उसके द्वारा मारपीट कर रही महिलाओं समेत दोनों पक्षों के लोगों को अलग-अलग करने की भरसक कोशिश की गई।लेकिन बावजूद इसके बाद भी दोनों पक्षों के लोगों ने उसकी बात नहीं सुनी और एक दूसरे के साथ करीब 7 से 8 मिनट लगातार मारपीट करते रहे। दो पक्षों के बीच थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर एक दूसरे के कपड़े फाडे फाड़ी ओर जमकर हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वही दो पक्षों के बीच देर रात जमकर हुई इस मारपीट के मामले को लेकर आपको बताते चले कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित कोतवाली बन्ना देवी से महज 15 से 20 कदम की दूरी पर रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिलाओं समेत उनके परिवार के लोग आमने-सामने आ गए।

जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों की महिलाओं समेत लोगों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई ओर दो पक्षों के बीच थाने के पास हो रही मारपीट की घटना को देख लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर लात घुसो से हमला बोलते हुए गिरेबान ओर गर्दन पकड़कर एक दूसरे के कपड़ों को फाड़ते हुए मारपीट होती रही। तभी बन्नादेवी थाने से कुछ दूरी पर दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट की सूचना पर बली का बकरा बना थाने पर तैनात होमगार्ड मौके पर पहुंच गया।

थाने के पास दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट के दौरान मौके पर पहुंचे होमगार्ड के द्वारा दोनों ही पक्षों के लोगों को अलग-अलग करने की भरसक कोशिश की गई। बावजूद इसके होमगार्ड की मौजूदगी में महिलाओं समेत दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे के साथ मारपीट करते रहे। मौके पर पहुंचे होमगार्ड का कहना है कि थाने से करीब 15 से 20 मीटर की दूरी पर दो पक्षों की महिलाओं समेत उनके परिवार के लोग आपस में मारपीट कर रहे थे।

इस बात की सूचना जब उसे मिली तो वह मौके पर पहुंचा और उसके द्वारा थाने से चंद कदमों की दूरी पर मारपीट कर रहे लोगों को अलग करने की कोशिश की गई। बावजूद इसके दोनों ही पक्षों की महिलाओं समेत उनके परिवार के लोग उसकी आंखों के सामने 7 से 8 मिनट एक दूसरे के साथ मारपीट करते रहे ओर मारपीट करने वाले लोगों ने उसकी एक बात नहीं सुनी। इस दौरान थाने से महज कुछ कदमों की दूरी पर दो पक्षों के बीच सड़क पर हो रही मारपीट के वीडियो सड़क पर गुजर रहे राहगीरों के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिए गए।

इसके बाद थाने के पास दो पड़ोसियों के बीच हो रही खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर अलीगढ़ पुलिस के दावों की पोल खोलते हुए बयान देने वाला होमगार्ड बली का बकरा बन गया।

लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि अलीगढ़ जिले की हाईटेक पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर दो पक्षों के बीच मारपीट करने वाले लोगों को गिरफ्तार करती है या फिर सच्चाई उजागर करने वाले उस होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई करती है। जो अपनी ड्यूटी को दायित्व समझते हुए थाने से कुछ कदमों की दूरी पर दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंचा था। जिसको अलीगढ़ की बड़ी जुझारू मीडिया ने अपनी खबर की खातिर बली का बकरा बना दिया हैं।

About The Author: Abhishek Desk