चोर की पिटाई के बाद हुई मौत गृहस्वामी सहित तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

सदरपुर सीतापुर सदरपुर थाना क्षेत्र में चोर की पिटाई के दौरान हुई मौत मामले में पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज किया है पुलिस ने चोर की मां की तहरीर के आधार पर पीड़ित रामलखन सहित एक दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने तफ़्तीश के बाद गृहस्वामी सहित तीन ग्रामीणों को गिरफ्तार कर बदमाश की हत्या के मामले में जेल भेज दिया है क्राइम ब्रांच सहित सदरपुर पुलिस टीम घटना के बाद हवा में तीर तब चला रही है।
 
जब बदमाश ने मरने से पहले ही वारदात में शामिल 3 अन्य चोरों के नामों का खुलासा किया था सदरपुर थाना इलाके में बीते शुक्रवार ग्राम बसुदहा निवासी रामलखन पुत्र गुरु प्रसाद के घर चार बदमाशों ने धावा बोल दिया गृहस्वामी के अनुसार तीन चोर सामान उठाकर रख रहे थे जबकि एक चोर परिवार की रेकी कर रहा था।
 
इस दौरान गृहस्वामी रामलखन की आंख खुलने पर बदमाशो को आंगन में देखकर उसने चीख पुकार मचाकर ग्रामीणों को एकत्रित कर लिया ग्रामीणों से घिरता देखकर बदमाश फायरिंग कर भागने में सफल रहे लेकिन ग्रामीणों के चंगुल में एक बदमाश फंस गया ग्रामीणों ने बदमाश को लाठी डंडों से पिटाई कर उसे लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घायल बदमाश से अन्य बदमाशो का नाम निकलवाकर उसे इलाज के लिए सीएचसी बिसवां में भर्ती कराया इलाज के दौरान बदमाश ने दम तोड़ दिया था।
 

About The Author: Abhishek Desk