भाजपा के राज में नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म।

उन्नाव में नाबालिग को अगवाकर दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की जांच शुरू की।

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव।

उन्नाव हसनगंज कोतवाली के मुस्तफाबाद निवासी किशोरी को अगवा कर गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।बता दें कि मुस्तफाबाद निवासी किशोरी के पिता ने हसनगंज कोतवाली में दिये प्रार्थनापत्र में बताया

कि 25 अक्टूबर की रात 12 बजे घर में सभी लोग सो रहे थे। तभी दरवाजा खटखटाने की आवाज आयी तो उसकी बेटी ने जाकर पूछा कि कौन है। बाहर से गांव निवासी अमन उर्फ छोटू पुत्र राम सिंह ने आवाज दी तो वह उसकी आवाज पहचान गई और दरवाजा खोल दिया।

दरवाजा खोलते ही छोटू व उसके कई साथी बेटी का मुंह कपड़े से दबाकर उसे उठा ले गये। इसके बाद सभी ने मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद जब बेटी को होश आया तो उसने खुद को अस्त-व्यस्त पाया। घटना के बाद आरोपी उसे घर के दरवाजे फेंककर फरार हो गये।

पिता की तहरीर पर पुलिस आरोपी अमन सिंह उर्फ छोटू व उसके साथियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। इंस्पेक्टर राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters