प्रेम प्रपंच में हुई हत्या का पुलिस ने 48 घंटे के अंदर किया खुलासा

पिता कि तहरीर पर पत्नी सहित तीन के विरुद्ध दर्ज किया गया था मुकदमा...

चुनार। कोतवाली में प्रेस कांफ्रेंस कर पुलिस उपाध्यक्ष उमाशंकर सिंह एवं प्रभारी निरीक्षक चुनार संजीव कुमार सिंह ने  जरहा निवासी अनुज कुमार सिंह उर्फ सिंटू पुत्र बुद्धू सिंह 30 वर्ष की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी भावना सिंह से बेला गांव निवासी जयप्रकाश सिंह से शादी के पूर्व से अवैध संबंध था भावना की शादी होने के बाद मृतक अनुज पत्नी के साथ मध्य प्रदेश के भोपाल में रहता था।
 
वहां पर भी भावना के भाई अनूप सिंह के साथ जयप्रकाश आता जाता था। इसके साथ ही भावना को वहां से सीधे मायके अपने गांव बेला ले जाता था।प्रेम प्रपंच का मामला प्रकाश में आने पर इसकी मृतक के परिजनों को जानकारी हुई और भावना को जयप्रकाश द्वारा दिया गया मोबाइल की जानकारी मृतक अनुज को हुआ तो  उक्त मोबाइल को भावना के मायके जाकर उसके भाई को दे दिया गया जो भावना को नागवार लगा और खड्यंत्र रच कर प्रेम में बाधक बन रहे पति अनुज को रास्ते से हटाने की योजना बना लिया।
 
जयप्रकाश ने अनुज कि हत्या में अपने मुर्गीफार्म पर काम करने वाले युवक मंगरु उर्फ मंगला प्रसाद प्रजापति  पुत्र गोरख प्रजापति निवासी रामजीपुर थाना अदलहाट को अपने साथ ले गया था। हत्या के समय मंगरु कुदाल लेकर बैठा था।मृतक के पिता बुद्धू सिंह ने मृतक की पत्नी भावना सिंह पुत्री स्व०रामबाबू, जय प्रकाश सिंह पुत्र शारदा व अनूप सिंह पुत्र रामबाबू पुत्र स्व० रामबाबू के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में लिखित तहरीर दिया था।
 
जिस पर चुनार पुलिस जांच पड़ताल करते हुए 48 घंटे में खुलासा कर दिया। तीन नाम जद  अभियुक्त के अलावा एक और अभियुक्त का नाम प्रकाश में आया जिस पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया पुलिस उपाधीक्षक  उमाशंकर सिंह ने बताया कि प्रेम प्रपंच में पत्नी ने खड्यंत्र के तहत प्रेमी जयप्रकाश से पति अनुज की कराई थी हत्या। हत्या में  संलिप्त चारों अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

About The Author: Abhishek Desk