विद्युत कनेक्शन लेने के लिए 5 महीने से पीड़ित लगा रहा चक्कर शिकायत करने पर मिली धमकी

आगरा प्रदेश के ऊर्जामंत्री एके शर्मा है वो आगरा के प्रभारी भी है लेकिन इसके बावजूद आगरा में विद्युत विभाग के अधिकारी बेलागम और लापरवाह हो गए है।एक पीड़ित पिछले 5 महीनों से विद्युत मीटर लगवाने के लिए DVVNL के चक्कर लगा रहा है लेकिन उसका मीटर नहीं लग पाया है।
 
पीड़ित ने सोशल मीडिया पर अपनी इस समस्या को सांझा किया है समस्या के निदान की मांग की पूरा मामला बरौली अहीर का है।पीड़ित सुरेंद्र सिंह ने सरकारी विद्युत मीटर केलिए लगभग 5 महीने पहले अप्लाई किया तभी से वो मीटर के लिए चक्कर लगा रहा है लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है। पीड़ित ने कहा कि ‘मैंने 6-9-2023 को जो पैसा 46806.34 रुपये बताया वो जमा कर दिया तब से अभी तक मीटर नहीं लगाया है।
 
हर रोज कोई नया बहाना बना रहे हैं। SDO साहब बोलते हैं हमने केबल मीटर JE को दे दिया है। JEऔर ठेकेदार बोलता है मुझे मिला नही शिकायत भी कर दी पर कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। शिकायत को लेकर अब तो SDO और JE धमकी भी दे रहे हैं।विद्युत विभाग कि कार्र वाई से पीड़ित दर-दर की ठोकरे खा रहा है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है। पीड़ित अब उच्च अधिकारियों से शिकायत करने का मन बना रहा है।
 

About The Author: Abhishek Desk