मां की ममता को कलंकित करने वाली घटना लोगों ने नहर में नवजात शिशु का शव देखा तो गांव में हड़कंप मच गया

गोंडा। कलयुगी मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को नहर में बोरे में बांधकर फेंक दिया। नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बनकसिया शिवरतन गांव पहुंच गया। लोगों ने नहर में शव देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते यह सूचना गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई।
 
जिससे नहर के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। गांव के चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया है। थाना कोतवाली मनकापुर क्षेत्र के पुलिस चौकी दतौली के बनकसिया शिवरतन सिंह गांव से जुड़ा है। शनिवार के सुबह खेत खलिहान घूमने के लिए निकले लोगों ने देखा कि पूर्व विधायक रामपाल सिंह के बाग के पास सरयू नहर में नवजात शिशु का शव उतराता दिखने से हड़कंप मच गया। यह बात गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई।
 
गांव के चौकीदार ने मामले से पुलिस चौकी प्रभारी को अवगत कराया। तब तक देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। कोई कह रहा था। किसी कलयुगी मां ने अपने दामन पर लगे कलंक से बचने के लिए अपने कलेजे के टुकड़े को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया होगा। वहीं कुछ लोग ऐसे भी बोल रहे थे कि पुत्री पैदा होने के कारण से परिवार ने ऐसा कदम उठाया होगा।
 
लोग अपने अपने तरीके से विभिन्न प्रकार से बाते करते रहे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नवजात को बोरे में बांधकर नहर में फेंका गया था। मक्खियों की भिनभिनाहट के कारण से डंडे के सहारे बोर को खोलने का प्रयास किया गया। तो उसमें नवजात का शव दिखाई पड़ा।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इस संबंध में दतौली चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह ने दूरभाष पर बताया कि चौकीदार की सूचना पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है।शव दो तीन दिन पुराना लग रहा है,जांच की जा रही है।

About The Author: Abhishek Desk