आगरा नहीं मिली व्हीलचेयर जिला अस्पताल में बाप को कंधे पर लेकर घूमता रहा बेटा

आगरा रविवार को जिलाअस्पताल में पिता के पैर का इलाज कराने आए युवक को व्हील चेयर नहीं मिली तो युवक ने पिता को कंधे पर लाद लिया और डॉक्टर को दिखाने के लिए इधर-उधर घूमने लगा पिता के पैर का प्लास्टर कराकर युवक फिरसे उन्हें अपने कंधेपर बैठाकरअस्पताल से बाहर निकला जिला अस्पताल में कोई पहला मामला नहीं है।
 
इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आचुके हैं।बिजलीघर के रहने वाले विकास के पिता राजकुमार के गिरने से उनके बाएं पैर की हड्डी टूट गई। उन्होंने डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ाने के लिए बोला विकास के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब चलते अपने पिता को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे ऑटो से उतरने के बाद विकास ने अपने पिता के लिए व्हील चेयर तलाशना शुरू किया वह इधर-उधर घूमते रहे लेकिन उन्हें व्हील चेयर नहीं मिली थक-हारकर विकास को अपने पिता को अपने कंधे पर लादना पड़ा।
 
अपने पिता को कंधे पर लाद कर विकास हड्डी रोग विभाग में पहुंचे जहां अपने पिता का इलाज कराया और उनके पैर पर प्लास्टर चढ़वाया प्लास्टर चढ़वाने के बाद विकास अपने पिता को घर ले जाने के लिए फिर से कंधे पर लाद कर जिला अस्पताल से बाहर निकले जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिला अस्पताल में ऐसे जाने कितने मरीज आते होंगे जिन्हें व्हील चेयर स्ट्रैचर न मिलने पर परेशानी का सामना करना पड़ता होगा।
 

About The Author: Abhishek Desk