खीरी थाना  छेत्र में  खनन माफियाओं का हौसला  बुलंद

स्वतंत्र प्रभात
 
प्रयागराज। खीरी थाना क्षेत्र में पुरानी परंपरा की तरह आज भी हो रही है अवैध बालू का खनन जिस पर खीरी पुलिस व एसीपी कौधियारा कि नहीं पड़ रही है कोई नजर। खीरी थाना क्षेत्र के टोंस नदी में हो रहा है बालू का अवैध खनन। अवैध बालू खनन करने वालों के विरुद्ध शिकायत करने पर भी नहीं हो रही है कोई कार्रवाई।
 
रेगा कोटर गांव के रहने वाले श्याम  सरोज तिवारी के द्वारा टोंस नदी में हो रहें अवैध खनन की आलाधिकारियों से की गई है लिखित शिकायत।  अगर देखा जाए तो खीरी थाना क्षेत्र में टोंस नदी से लगातार बालू का अवैध खनन किया जा रहा है जिसमें रेगा कोटर घाट के साथ साथ,धधुआं, पिपरांव, सहित अन्य घाटों पर अवैध रूप से बालू का खनन निरंतर हो रहा है।
 
जिसके कारण अवैध खनन होने से  सरकारी राजस्व का  काफ़ी नुकसान हो रहा है। आरोप है कि खीरी थाना क्षेत्र के टोंस नदी से अवैध बालू खनन होने की सूचना कौंधियारा एसीपी को पत्रकारों के द्वारा फोन पर देने के लिए फोन किया जाता है तो एसीपी  के द्वारा फोन करने वालों का नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया जाता है। प्रयागराज जमुनापार डी.सी.पी चाहे तो एसीपी कौंधियारा  के फोन लेकर चेक कर सकते है की इनके CUG  नंबर पर आने वाले कॉल ब्लॉक लिस्ट मे डाल दिया गया है।

About The Author: Abhishek Desk