अतीक के कथिक गुर्गे ने काश्तकार से दो बीघा जमीन नाम करने  की दी धमकी

खेत में न आने की दी धमकी!

प्रयागराज। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह गांव में बृहस्पतिवार को अतीक के गुर्गे आबिद प्रधान तथा उसके साथियों ने जमकर तांडव मचाया। गांव के काश्तकार मो. अकरम पर उसके खेत में ही हमला कर दिया। फायरिंग भी की। रंगदारी में दो बीघा जमीन मांगी गई है न देने पर काश्तकार को उसके ही खेत में न आने की धमकी दी गई है। अतीक के गुर्गे काश्तकार की बुलेट भी उठा ले गए। आबिद समेत कई अन्य के खिलाफ तहरीर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आबिद प्रधान समेत कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 
जानकारी के मुताबिक, मरियाडीह के रहने वाले मो. अकरम का कछारी इलाके में कई बीघा खेत है। आबिद प्रधान की काफी समय से खेत पर नजर थी। अकरम बृहस्पतिवार को अपने छोटे भाई जुनैद और दामाद इकरार के साथ खेत गया था उसी समय आबिद प्रधान तथा अन्य लोग उसके खेत पहुंच गए। अकरम पर लाठी डंडे और रॉड से हमला कर दिया गया।
 
अकरम का आरोप है कि आबिद प्रधान ने पिस्टल की नाल उसके मुंह में डाल दी। धमकाया कि दो बीघा जमीन उसके नाम कर दो, वरना खेत नहीं जोतने देंगे। अकरम किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भागने लगा तो उस पर कई फायर किए गए। हमलावरों ने जाते हुए भी कई राउंड फायरिंग की।
 
अकरम की बुलेट बाइक वहीं खड़ी थी। उसे भी उठा ले गए। हमलावरों के जाने के बाद अकरम ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। घायल अकरम को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका मेडिकल कराया गया। अकरम ने बताया कि 25 अक्तूबर को इन्हीं लोगों ने दामाद इकरार पर भी हमला किया था। आबिद प्रधान का नाम उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के मददगारों में भी शामिल है। 

About The Author: Abhishek Desk