नशेबाज चार लोगो ने पडोसी युवक को लाठी-डंडो से जमकर पीटा हुई मौत

उन्नाव। उन्नाव उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में नशे में धुत पड़ोस के चार लोगों ने एक युवक को लाठी-डंडे से पिटाई करके उसकी मौत के घाट उतार दिया। गांव में युवक की हत्या से हड़कंप मच गया है। पुरानी रंजिश के चलते शराब के नशे में पड़ोस में रहने वाले चार युवकों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए जिनको सीएससी मियागंज में भर्ती कराया जहां पर शिवराज सिंह पुत्र हरि नाम (38) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।
 
युवक की मौत से गांव में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुड़ गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम में मौजूद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है बाकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश में जुठी है। वारदात उस समय हुई थी जब युवक के दरवाजों पर नशे में युवक से गाली गलौज कर रहा था।गाँव में युवक की हत्या से हड़कं|
 
आसीवन थाना क्षेत्र के लोचनखेड़ा गांव में बुधवार देर रात तीन युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते लाठी से हमला कर युवक की हत्या कर दी। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वारदात उस समय हुई जब युवकों के दरवाजे पर नशे में युवक से गाली गलौज कर रहा था। सफीपुर सीओ ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। पुरानी रंजिश के चलते शराब के नशे में हुई मारपीट|
 
लोचन खेड़ा गांव के रहने वाले हरिनाम का चालीस वर्षीय बेटा शिवराज की रंजिश पड़ोसी मटरु के साथ चल रही है। पूर्व में होली पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। जिसकी पुरानी रंजिश चली आ रही थी। बुधवार रात शिवराज नशे की हालत में मटरु के दरवाजे पर गाली-गलौज करने लगा। जिसका मटरु से विरोध किया गया। इसी बात को लेकर मटरु, पप्पू व नान्हे ने पकड़ लिया और लाठी से हमला कर दिया।
 
बचाव के लिए खेतों की ओर दौड़ा तो फिर पकड़ लिया और पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी शिवराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक शिवराज दो भाइयों के बीच छोटा था। बड़ा भाई दिवारी लाल है। शिवराज की मौत को लेकर पत्नी अनीता व तीन बेटे और चार बेटियां रो-रोकर आहत हैं। सीओ सफीपुर ऋषि कांत शुक्ला ने बताया कि शिवराज की पत्नी की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।
 
 

About The Author: Abhishek Desk