बुजुर्ग की संग्दिध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

बीकापुर, अयोध्या।

 

अपने पुत्र की ससुराल में लगभग 15 दिनों बीमारी हालत रह रहे 75 वर्षीय राधेश्याम पुत्र स्व छोटेलाल की संग्दिध अवस्था में मौत बड़े पुत्र की सूचना पर बीकापुर कोतवाली पुलिस टीम प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय के साथ भरहुखाता पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया इसके अलावा फारेंसिक टीम अयोध्या से बुलाया गया। मृतक के बड़े पुत्र विजय कुमार मिश्र निवासी इंछा मिश्र का पुरवा थाना बल्दीराय के लिखित प्रार्थना पत्र लेकर शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवाने के बाद पीएम को भेजा दिया।


मामला है कि राधेश्याम मिश्र उम्र लगभग 75 पुत्र स्वर्गीय छोटे लाल निवासी इंछा मिश्र का पुरवा थाना बल्दीराय जनपद सुलतानपुर के दो पुत्र विजय कुमार मिश्रा, सुनील कुमार मिश्रा है छोटे पुत्र सुनील कुमार की शादी विद्योतमा पुत्री राजेंद्र प्रसाद मिश्रा निवासी भरहुखाता थाना बीकापुर जनपद अयोध्या के संग हुई है।

सुनील के पिता काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। जो पहले अपने पुत्री तारावती के ससुराल बकचुना थाना खांडसा जनपद अयोध्या के यहां कुछ दिन रहे उसके बाद अपने छोटे पुत्र सुनील के ससुराल भरहुखाता आकर रहने लगे जहां से उनका इलाज चल रहा था गुरुवार को सुबह उनकी मौत हो गई। बड़े पुत्र विजय कुमार मिश्रा ने 112 हंड्रेड डायल और पुलिस को सूचना दी की मेरे पिता की हत्या कर दी गई है l

जिस पर बीकापुर पुलिस सक्रिय होते ही कई उप निरीक्षक आधा दर्जन पुलिस टीम के साथ प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल किया तो मामला कुछ और ही निकला फिर भी बड़े पुत्र विजय कुमार मिश्रा के द्वारा प्रार्थना पत्र लेकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।

About The Author: Swatantra Prabhat UP