फायर बोल्ट ने लांच की धमाकेदार स्मार्ट वाच, जाने ख़ास फीचर्स 

फायर बोल्ट ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire Bolt Diamond को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की नई वॉच काफी प्रीमियर है, इसमें कंपनी ने 75Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे रही है। इसके अलावा इसमें 4 जीबी स्टोरेज भी है। हेल्थ और फिटनेस के लिए इस वॉच में हार्ट रेट और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर के साथ कई फीचर दिए गए हैं। कंपनी ने इस वॉच की कीमत 4, 999 रुपये रखी है। इसकी सेल 25 अक्टूबर से शुरू होगी। 

इस वॉच में 466x466 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ये डिस्प्ले 75Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। वॉच में 4जीबी का स्टोरेज भी दिया गया है। कंपनी इसमें 120 से ज्यादा वॉच फेस भी दे रही है। वॉच का ऑल मेटल डिजाइन काफी जबरदस्त है। ये काफी हद तक पिछले महीने लॉन्च हुई अपोलो 3 जैसी है। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ और कॉलिंग के लिए इन बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी मिलेगा। 

हेल्थ और फिटनेस के लिए वॉच में कंपनी हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ SpO2 ब्लड ऑक्सीजन और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें कंपनी 300 स्पोर्ट्स मोड भी ऑफर कर रही है। इस वॉच में कंपनी एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन के लिए IP67 वॉटर और डस्ट रजिस्टेंस ऑफर कर रही है। वॉच में दी गई बैटरी 260mAh की है। कंपनी का दावा है कि ये वॉच 4 दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। 

 

About The Author: Abhishek Desk