सर्प दंश से युवक की हुई मौत

सिद्धौर बाराबंकी- कोठी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक व्यक्ति को जहरीले सांप ने डंस लिया जिससे हालत गंभीर होने के कारण परिजनों ने सीएचसी कोठी पहुंचाया जहा चिकित्सकों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया सूचना पर पहुंची कोठी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कोठी थाना क्षेत्र के तपापुर निवासी रामसजीवन पुत्र महादेव उम्र करीब 35 वर्षीय को जहरीले सांप ने डंस लिया जिससे आनन फानन में परिजनों ने सीएचसी कोठी लेकर पहुंचे पहुंचे ही थे कि चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया वहीं पर सूचना मिलते ही कोठी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है। 

कि  की मृतक सजीवन मंदबुद्धि का था जो अक्सर इधर-उधर रात दिन टहला करता था मृतक की पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है  पत्नी बार-बार कह रही हैं कि मेरे बच्चे और मेरा देखभाल कौन करेगा घर में कमाने वाला मेरा ही पति था। वही इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया है की सूचना मिली है किसी जहरीले सांप ने डस लिया है जिससे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

About The Author: Abhishek Desk