दबंग नहीं छोड़ रहे खलियान का कब्जा, ग्रामीण कई बार कर चुके हैं शिकायत 

अमृतपुर/फर्रुखाबाद। तहसील में आज शनिवार के दिन मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया वहीं मौके पर 55 प्रार्थना पत्र आए जिनमें से सिर्फ मौके पर  5 का ही निस्तारण हो सका महेश पुत्र विक्रम निवासी महेशपुर में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गाटा संख्या 350 जो खलिहान के नाम दर्ज है इस पर रेनू देवी पत्नी रामवीर सिंह शिवराम पुत्र राजेंद्र सिंह व अन्य ग्रामीणों के द्वारा कब्जा कर मकान बना लिए गए।
 
वही आरोप लगाया है कि लेखपाल के द्वारा बीते तीन माह पूर्व पैसे लेकर मकान का निर्माण करवा दिया गया पीड़ित ने बताया है कि उसने 2020 से लेकर आज तक 50 से अधिक बार शिकायत कर डाली लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ पीड़ित का बताना है जिला अधिकारी ने खलिहान ख़ाली कराने के निर्देश दिए वही रामरेश मिश्रा अधिवक्ता ने सीडीओ को प्रार्थना पत्र दिया कि अमृतपुर में सन् 2000 से पीएससी क्रय केंद्र चल रहा था लेकिन सन् 2022 में वह स्थानांतरित हो गया जिससे किसानों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
 
वहीं अमृतपुर के प्रधान सचिन देव तिवारी ने हरसिंहपुर में अपने खेत के समीप चकरोड पर अवैध कब्जा के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया।हरिश्चंद्र पुत्र लखन आदि ने रास्ता व नल को जेसीबी के द्वारा तोड़कर रास्ता बंद कर देने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया बाकी बचे हुए प्रार्थना पत्रों को संबंधित विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया गया है। और मुख्य विकास अधिकारी द्वारा आदेश भी दिया गया है कि जल्द से जल्द सभी प्रार्थना पत्रों का निस्तारण करके सूचित करें।  मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अरविंद कुमार मिश्रा, उपजिलाधिकारी रविंद्र सिंह क्षेत्राधिकारी रवींद्रनाथ राय खंड विकास अधिकारी कौशल गुप्ता सहित अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

About The Author: Abhishek Desk