बस में चेकिंग के दौरान बोरी के अंदर मिले  2 लाख रुपये  नगदl!

सिक्कों की गिनती में पुलिसवालों का दिमाग चकरघन्नी बन गया।तौल करने पर सिक्कों का वजन 30 किलो निकला

पुलिस को सूचना मिली थी कि रोडवेज बस में गांजा लाया जा रहा है।सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर चेकिंग शुरू की।

स्वतंत्र प्रभात 
 
प्रयागराज।
 
 उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस उस समय चकरा गई जब एक बस में चेकिंग के दौरान बोरी में भरे हुए सिक्के मिले।सिक्कों के साथ पुलिस को बोरी से 2 लाख रुपये कैश भी मिला।सिक्कों की गिनती में पुलिसवालों का दिमाग चकरघन्नी बन गया।तौल करने पर सिक्कों का वजन 30 किलो निकला।मामले में पुलिस ने बस कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है।
 
बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रोडवेज बस में गांजा लाया जा रहा है।सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर चेकिंग शुरू की।पुलिस ने चेकिंग दौरान एक रोडवेज बस को रुकवाया और सवारियों को नीचे उतरने के लिए कहा तभी पुलिस की नजर एक बोरी पर पड़ी।जब उस बोरी को खोला गया तो उसमें सिक्के भरे हुए थे।बोरी में से 2 लाख रुपये नगद भी मिले।
 
पुलिस हिरासत में लिए गए रोडवेज बस के संविदा कर्मी कडंक्टर राजीव कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह बस मिर्जापुर से कानपुर के लिए जब चलने लगी तो संजय सेठ नाम का एक व्यक्ति आया और उसने कहा कि इसमें लोहे के नटबोल्ट और वासर हैं।संजय सेठ ने ही बोरी को बस में रखा था।संजय सेठ ने बताया था कि कानपुर में एक व्यक्ति मिलेगा उसे बोरी दे देना।
 
 बता दें कि बस जब सुबह लगभग 11 बजे मेजा रोड पहुंची तो पुलिस को गांजा ले जाने की जानकारी मिली। छापेमारी की गई तो बोरी से बड़ी संख्या में सिक्के और नगदी मिली।पुलिस अब संजय सेठ और उसके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।
 
 
पुलिस के मुताबिक यह सिक्के दीपावली पर बनने वाली चांदी के सिक्कों के साथ गलाए जाने के लिए ले जाए जा रहे थे।मेजा थाना प्रभारी राजेश उपाध्याय के मुताबिक पुलिस जल्द ही आरोपी संजय सेठ को गिरफ्तार कर लेगी।उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author: Swatantra Prabhat UP