टिकट मिलने के बाद अपने छेत्र में पहुंचे संजय पाठक। कार्यकर्ताओं से की भेंट

 धार्मिक स्थलों मे की पूजा अर्चना


   स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।

कटनी (विजयराघवगढ़)। 

 

भाजपा की चौथी लिस्ट जारी करने के साथ ही विजयराघवगढ़ विधानसभा प्रत्याशी के रूप में संजय सत्येंद्र पाठक के नाम पर मुहर लग चुकी है।  भाजपा द्वारा विजयराघवगढ़ विधानसभा से टिकट सुनिश्चित होने के बाद संजय पाठक विजयराघवगढ़ पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। 

टिकट मिलने के बाद प्रथम आगमन पर ग्राम भैंसवाही, हरदुआकला, देवराकला, विजयराघवगढ़ में श्री पाठक का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से गाजे बाजे के साथ स्वागत किया।

 इसके बाद संजय सत्येंद्र पाठक सबसे पहले पंचमठा धाम पहुंचे जहां प्रथम पूज्य विघ्न विनाशक भगवान गणेश की पूजा अर्चना की। इसके बाद श्री पाठक ने किले में विराजित ब्रम्हदेव की पूजा की और पिफर संकटमोचन में बजरंगबली की पूजा अराधना के बाद भगवती के दर्शनों के लिए शारदा मंदिर पहुंचे जहां माता के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद लिया।

 अगले क्रम में श्री पाठक हरिहर तीर्थ धाम पहुंचे और यहां भी पूजा अर्चना की। बंजारी माई पहुंचकर बंजारी माता की पूजा श्री पाठक ने की और श्याहपोश बाबा के दरबार में भी हाजिरी लगाई। इसके उपरांत संजय सत्येंद्र पाठक हंतला पहंचे जहां दुर्गा माता मंदिर में पूजन किया और कार्यकर्ताओं से भेंट करते हुए ग्राम श्री पाठक सिनगौड़ी पहुंचे। 

यहां उन्होंने माता शारदा के मंदिर मं जाकर आराधना की। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए श्री पाठक सिजहरा से होकर बरही पहुंचे और यहां विराजित विजयनाथधाम में भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की। इस दौरान श्री पाठक का जगह जगह आत्मीय स्वागत किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्तागण मौजूद थे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP