संजय सिंह की जान को खतरा, हत्या होने की आशंका: AAP का दावा

AAP: संजय सिंह की गिरफ्तारी और कोर्ट से उनकी 3 दिन की रिमांड और बढ़ाने को लेकर दिल्ली आम आदमी पार्टी के नेता और तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडेय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। आप नेता ने कहा कि कोर्ट के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने लिखा कि अनुमति के बगैर संजय सिंह को कहीं नहीं ले जा सकते, और मिलने के समय में कोई ऊंच नीच नहीं की जाएगी। ईडी बीजेपी की कोई रूल बुक को फॉलो कर रही है, नहीं तो कोर्ट को इतना स्पष्ट लिखित में क्यों देना पड़ता।

बीजेपी की प्रतिशोध की राजनीति का पर्दाफाश हो गया। आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ईडी द्वारा 2 बार अज्ञात जगह ले जाने की कोशिश की गई। जब संजय सिंह जी ने पूछा कि किससे पूछ कर लेकर जा रहे हो, क्या कोर्ट को बताया है? ईडी ने कहा कि ऊपर से आदेश है। आप नेता ने सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या बीजेपी और ईडी संजय सिंह जी की हत्या की साज़िश रच रही है?

एक विशेष अदालत ने मंगलवार को संजय सिंह की ईडी हिरासत 13 अक्टूबर तक बढ़ा दी और कहा कि संघीय एजेंसी द्वारा हाल ही में की गई तलाशी में नए तथ्यों की खोज और ताजा डिजिटल सबूतों की बरामदगी के आधार पर रिमांड जरूरी है। हिरासत के विस्तार पर बहस के अंत में, सिंह ने न्यायाधीश के सामने दावा किया कि ईडी ने उन्हें "गुप्त उद्देश्य" से अपने कार्यालय से बाहर निकालने की कोशिश की। 

 

 

About The Author: Abhishek Desk