संदिग्ध परिस्थितियों में 16 वर्षीय किशोरी की मौत, पुलिस जांच में जुटी

मिल्कीपुर अयोध्या । मिल्कीपुर तहसील के थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र अंतर्गत हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी के ग्राम रेवना पूरे विद्या पाण्डेय निवासी राम जियावन की 16 वर्षीय पुत्री पिंकी यादव संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।घटना की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को दी।
 जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज  रजनीश पाण्डेय हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल करते हुए। शव को कब्जे में लेकर परिजनों व ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचायत नामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका के पिता राम जियावन रिक्शा चलाकर परिवार का जीवन यापन करते हैं। घटना के समय परिवार के लोग घर पर नहीं थे। यह भी बताया गया कि पिंकी के गले में दुपट्टा कसा हुआ था और वह जमीन पर पड़ी थी। गले पर काले निशान भी थे। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं भी आपस में लोग करते नजर आए।
चौकी प्रभारी रजनीश पाण्डेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर भी नहीं दी गई है तहरीर मिलने के बाद विधि कार्यवाही भी शुरू कर दी जाएगी।

About The Author: Swatantra Prabhat UP