आगरा में कूलर के पानी छींटे दरवाजे पर पड़ी तो दबंग पड़ौसी ने जमकर की मारपीट

आगरा में आज चलते कूलर के पानी की छींटेदूसरे के दरवाजे के पास क्या गिरी रिश्तेदार पड़ोसी आग बबूला हो गया पड़ौसी घर पर गर्भवती महिला को जमकर पीटा पति अन्य परिवार के लोग बचाव में आए तो दबंग रिश्ते दार ने लाठी डंडों से सभी की पिटाई कर दी। झगड़े में विवाहिता का पति गंभीररूप से घायल हो गया लगभगआधादर्जन परिवार के लोगघायलहुए जो इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँचे पूरा मामला शास्त्रीपुरम स्थित ईडव्लूएस A ब्लॉक का है।पीड़ित कल्याण सिंह अपने परिवार के साथ यहाँ रहता है। पीड़ित ने बताया कि मजदूर है।
 
सुबह मजदूरी के लिए निकला था पीछे से दबंग पड़ोसी जो रिश्तेदारभी लगता हैअपने परिवार के साथ आया और कूलर के पानी की छींटे आने की कहकर पत्नी के साथ मारपीट कर दी जबकि पत्नी प्रेग्नेंट है। बच्चे ने घटना की जानकरी दी तो वापस लौट आया जब मारपीट के बारे में उनसे कहा तो दिनेश राजेंद्र नरेश और तीन महिलाओं ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया दिनेश ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।
 
जिससें घटना में वह उसका भाई माँ और कई लोग घायल हो गए पीड़ित ने बताया कि आरोपी का घर उनके घर से काफीदूर है लेकिन रास्ता उनके कमरे के सामने से ही कूलर चलता है तो उनके घर के बाहरतक पानी की छींटे तक नहीं जाती है लेकिन फिरभी दबंगों ने उनके साथ मारपीट की उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत थाने में की है।

About The Author: Abhishek Desk