अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी एक डाक्यूमेंट्री की तरह मिलेगी OTT पर 

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे और आखिर में दोनों ने शादी कर दी। दोनों की शादी काफी भव्य थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब वह अपनी शादी की वीडियोग्राफी को एक डॉक्यूमेंट्री में बदल रहे हैं। इस डॉक्यूमेंट्री का नाम RiAality होगा। इससे पहले एक्ट्रेस हंसिका ंमोटवानी ने भी अपनी शादी वीडियोग्राफी को एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक सीरीज की तरह पेश किया था। इस इसी तर्ज पर  अली फज़ल और ऋचा चड्ढा अपनी शादी की वीडियो को डॉक्यूमेंट्री के रुप में पेश करने वाले हैं।

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को एक पूर्ण डॉक्यूमेंट्री में बदल दिया है, जिसका नाम 'RiAality' है। उनकी शादी 2022 में एक भव्य विवाह समारोह में हुई जो कई दिनों तक चली। अभिनेताओं ने दिल्ली, लखनऊ और मुंबई में उत्सव मनाकर अपनी शादी का आयोजन किया। अब, अपनी शादी के एक साल बाद,जोड़े ने अपने प्रशंसकों के साथ खुशी साझा करने का फैसला किया। एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि 'रियलिटी' चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे की हकीकत को दर्शाएगी।

अभिनेता अली फज़ल और ऋचा चड्ढा ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 2020 से कानूनी रूप से शादी कर ली है, लेकिन उन्होंने 4 अक्टूबर, 2022 को मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और सहकर्मियों के लिए एक भव्य रिसेप्शन पार्टी के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। उनकी मुलाकात 2012 में 'फुकरे' के सेट पर हुई थी।

ऋचा चड्ढा ने कहा, "शादियों को अक्सर परियों की कहानियों के रूप में चित्रित किया जाता है, लेकिन वास्तविकता भावनाओं का मिश्रण है - खुशी, चिंता, उत्साह और बीच में सब कुछ। हमारी डॉक्यूमेंट्री, RiAality, वास्तविक को पकड़ने का एक हार्दिक प्रयास है हमारी शादी के अनुभव का सार।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी शादी कल्पना की जा सकने वाली हर भावना के धागों से बुनी गई एक टेपेस्ट्री थी। RiAlity उस अनुभव की जटिलताओं को उजागर करने का हमारा प्रयास है। यह चकाचौंध के पीछे की वास्तविकता को प्रतिबिंबित करने वाला एक दर्पण है, जो विनम्र शुरुआत से दो व्यक्तियों का एक स्पष्ट चित्रण है।"

2 अक्टूबर को, ऋचा ने इंस्टाग्राम पर 'फुकरे' के सेट से पर्दे के पीछे की क्लिप साझा कीं और बताया कि कैसे उन्हें अपने सह-कलाकार अली फज़ल से शादी करनी पड़ी। उन्होंने अपनी शादी कराने के लिए प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी धन्यवाद दिया। शादी की डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन राहुल सिंह दत्ता द्वारा किया जा रहा है और इसका उद्देश्य एक अनोखा परिप्रेक्ष्य पेश करना है कि शादी और उसके बाद के दिन कैसे थे। उसी के बारे में बोलते हुए, अली फज़ल ने कहा, "RiAality इस तथ्य का प्रमाण है कि प्यार हमेशा पूर्ण नहीं होता है, लेकिन यह हमेशा पर्याप्त होता है। प्यार गहरा है, यह गड़बड़ है, और फिर भी इसके लिए दुनिया बदलने लायक है। RiAality कुछ ऐसी ही चीजों को दर्शाता है हमारी यात्रा का सार, न केवल अभिनेता के रूप में बल्कि प्यार में दो नियमित लोगों के रूप में।"

 

 

About The Author: Abhishek Desk