अपकमिंग मूवी 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है: रणबीर कपूर 

Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 'एनिमल' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो कई भाषाओं में 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में रणबीर के साथ साउथ सुंदरी रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। वहीं अभिनेता बॉबी देओल विलेन का किरदार निभा रहे हैं। 

इन तीनों के अलावा अभिनेता अनिल कपूर भी फिल्म में एक अहम भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के टीज़र को हाल ही में रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। अब लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। 'एनिमल' के ट्रेलर के इंतजार के बीच रणबीर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, अभिनेता ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस को 50 प्रतिशत तक कम कर दिया। चलिए आपको बताते हैं रणबीर ने ऐसा क्यों किया।

'एनिमल' इस साल की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों से एक है। इसलिए निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी इस फिल्म को बड़े पैमाने पर पेश करना चाहते हैं। उनके इस फैसले की वजह से 'एनिमल' के पोस्ट-प्रोडक्शन में काफी देरी हुई, जिसके कारण फिल्म की लागत काफी बढ़ गई थी। भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा का समर्थन करने के लिए रणबीर कपूर ने अपनी फीस कम करने का फैसला किया। 

बता दें, अभिनेता का मौजूदा बाजार मूल्य लगभग 70 करोड़ रुपये प्रति फिल्म है और खबरों के मुताबिक उन्होंने 'एनिमल' के लिए अपनी फीस में 50 प्रतिशत से अधिक की कटौती की है। रणबीर अब 'एनिमल' के लिए महज 30-35 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। अभिनेता रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है। 

उनके हालिया ट्रैक रिकॉर्ड की बात करें तो महामारी के बाद अभिनेता महज दो फिल्मों में नजर आये हैं। इनमें ब्रह्मास्त्र और तू झूठी मैं मक्कार शामिल है। रणबीर की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इन दोनों के बाद अब अभिनेता 'एनिमल' में नजर आएंगे। बता दें, एनिमल में रणबीर एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं इसलिए लोगों में इस फिल्म का एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

 

 

About The Author: Abhishek Desk