सभी विधानसभा क्षेत्र में युवा के बीच एक ही पुकार महागठबंधन से प्रत्याशी पप्पू यादव हो

 

स्वतंत्र प्रभात 
भागलपुर ( बिहार )

प्रभात कुमार मिश्रा 

 राजद के कद्दावर युवा नेता और विकास पुरुष के नाम से चर्चित जिले में नाथनगर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी श्री पप्पू यादव अन्य जनप्रतिनिधियों की तरह जनता के बीच नहीं है बल्कि वह हमेशा दिन हैं गरीब मजदूर लाचार निशा है लोगों के बीच भी जनता के बीच जाकर उनके सुख-दुख में भागीदारी निभाते हैं !

 जनता के बीच चाहे बाढ़ का मामला हो सुखद का मामला हो या किसी गरीब के बेटी की शादी की बात हो पप्पू यादव तन मन धन सेवा भाव से जनता के बीच समर्पित रहते हैं ! जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन की बात की जाए या अन्य अधिकारी पदाधिकारी की बात की जाए पप्पू यादव का मजबूत पकड़ है ! खासकर सभी जाति धर्म के युवा वर्ग को इस बार 2024 के चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी भागलपुर को पप्पू भैया चाहिए  ! पप्पू यादव जनता के बीच खरे उतरे हुए हैं वह गरीब मजदूर लाचार जनता के बीच निस्वार्थ भाव से सेवा दे रहे हैं l

 आज यही वजह है कि जनता के दिलों में पप्पू यादव बसे हुए हैं ! हम आपको बताते चलें कि अपने जिले में कई जटिल से जटिल समस्याओं का निदान सार्वजनिक कार्य से संबंधित सफलता पूर्वक हल करने में पप्पू यादव की चर्चाएं होती है ! ऐसे विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पप्पू यादव को 2024 के चुनाव में विधायक के रूप में देखकर क्षेत्र के विकास के लिए जनता चाह रही है !

 महामंत्री देवाशीष बनर्जी संरक्षक भवेश यादव आदि ने बताया कि इस बार नाथनगर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी पप्पू यादव को महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में रह चुके पप्पू यादव को जनता की सेवा के लिए एक बार जनता का आशीर्वाद मिलना चाहिए।महागठबंधन से सांसद उम्मीदवार पप्पू यादव को बनाया जाए पूरे जिला में सभी वर्गों का मांग है डिप्टी सीएम के  तेजस्वी यादव जी से मधुर संबंध और  बहुत ही मानते हैं । 

छ; विधानसभा जिसमें भागलपुर नाथनगर ,गोपालपुर ,बिहपुर कहलगांव ,पीरपैती  सभी क्षेत्रों में युवा वर्ग इस बार महागठबंधन से संसद के उम्मीदवार पप्पू यादव को भारी  मतों से विजई बनाने का संकल्प ले लिए हैं ।मौके पर प्रवीण  यादव,सुबोध यादव, मुन्ना खान, अभिनंदन यादव, जितेंद्र यादव, संतोष मिश्रा, राजेंद्र लाल विक्की कुमार ,संतोष गुप्ता ,पिंकू कुमार ,रोहित यादव ,संजय कुमार, संजय पासवान ,अशोक कुमार राजेंद्र ,मालाकार शंभू कुमार, राजीव  वर्मा,अनिल यादव,काशी मिश्रा,शंकर यादव,राजेश कुमार समाज सेवी नीतू देवी  व अन्य 

 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk