गांजा तस्करों पर कोतवाल की प्रभावी कार्रवाई से हड़कंप 

तस्करों के संरक्षण दाता अपना रहे तरह तरह के हथ कंडे

महराजगंज रायबरेली। लंबे समय से कोतवाली क्षेत्र में चल रहे नशे के अवैध कारोबार पर महराजगंज कोतवाल बालेंदु गौतम व उनकी टीम तेजी से प्रहार कर इन दिनों ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है, उसका नतीजा है, कि एक महीने के अंदर करीब आधा दर्जन गांजा व पोस्ता छिलका तस्करों को पुलिस जेल भेज चुकी है।
 
और लगातार गांजा तस्करों की धर पकड़ जारी है, उसी कड़ी में अवैध कारोबारियों को संरक्षण प्रदान करने वाले आकाओं में खलबली भी मची है, और जनप्रतिनिधि के भेष में संरक्षण दाता की भूमिका में बैठे लोग पहले तो पुलिस को प्रलोभन देकर तस्करों को छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं, परंतु  कोतवाल की अडिग कार्यशैली के आगे सब फेल हो जा रहा है, जिससे आजिज उल्टे पुलिस पर आकाओं द्वारा अनर्गल प्रलाप शुरू हो गए हैं।
 
बता दें कि महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लंबे समय से अवैध गांजा तस्करी का काला कारोबार फल फूल रहा था जिस पर कोतवाल बालेंदु गौतम व उनकी टीम ने प्रभावी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है, और उसी का नतीजा है कि एक महीने में  करीब आधा दर्जन आरोपियों के पास से गांजा और पोस्ता छिलका बरामद करते हुए पुलिस जेल भेज चुकी है।
 
अब तक हलोर तकिया मऊ चौकी मऊ चौराहा दुसौती नहर पुल जैसी जगहों से अवैध धंधे बाज गिरफ्तार हो चुके हैं, उसी कड़ी में बीते मंगलवार की रात भी पुलिस ने सूचना के आधार पर  दुसौती नहर पुल पर से दुसौती गांव के रहने वाले आरोपी अजय कुमार सिंह को अवैध ग्यारह सौ ग्राम गांजा के साथ दबोचा गया है, लगातार अवैध गांजा तस्करों पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से तस्करों के संरक्षण दाताओं में खलबली मची है, और पुलिस पर दबाव बनाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।
 
मामले में क्या कहते हैं, कोतवाल बालेंदु गौतम 
कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि क्षेत्र में अवैध कारोबार करने व कराने वालों को बख्शा नहीं जाएगा लोगों से अपील है, कि इस प्रकार की गतिविधियां  यदि उनके क्षेत्र में संचालित हो रही हैं तो उन्हें सूचना दे सूचना गोपनीय रखते हुए कार्रवाई की जाएगी अवैध कारोबारियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
 
 
 
 

About The Author: Abhishek Desk