किश्तवाड़ पुलिस ने दी श्रद्धंजली, अनंतनाग में अधिकारियों के बलिदान पर जगह-जगह प्रदर्शन

स्वतंत्र प्रभात 

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में तीन सुरक्षा अधिकारियों की बलिदान के खिलाफ जम्मू में लोगों को गुस्सा फूट पड़ा। विभिन्न संगठनों ने जम्मू शहर में अलग-अलग जगहों पर एकत्रित होकर पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।  शहर के रानीपार्क में शिव सेना डोगरा फ्रंट ने प्रदर्शन किया।

वहीं, युवा राजपूत सभा ने डोगरा चौक पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अनंतनाग में शहीद हुए तीनों सुरक्षा अधिकारियों को वे संगठन की तरफ से अपनी श्रद्धांजली अर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि  पाकिस्तान अब भी नापाक साजिशें रच रहा है। आए दिन पाकिस्तान की तरफ से सीमा पार कर आतंकी प्रदेश में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। बहादुर सुरक्षाबल आतंकियों की हर चाल को विफल कर रहे हैं। जल्द ही अनंतनाग हमले के दोषियों को सुरक्षाबलों द्वारा उनके किए सजा दी जाएगी। वहीं, भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कच्ची छावनी में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

डोगरा फ्रंट ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि सीमा पार से घुसपैठ करवाकर पाकिस्तन जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसके इन मंसूबों को सुरक्षाबल कभी भी कामयाब नहीं होने देंगे। भारत मां के तीन वीर सपूतों ने  देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया।

बिलदानी डीएसपी हुमायूं भट्ट को दी श्रद्धांजली किश्तवाड़ पुलिस ने 

किश्तवाड़ में पुलिस की तरफ से पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) हुमायूं भट्ट को समर्पित श्रद्धांजली कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान पुलिस बल के अधिकारियों और जवानों ने बहादुर नायक डीएसपी हुमायूं भट को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने आतंकवादियों से लड़ते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया।

एसएसपी किश्तवाड़ खलील पोसवाल ने कहा कि डीएसपी हुमायूं भट ने देश की रक्षा के लिए अटूट साहस और दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। आम लोगों के प्रति उनकी निस्वार्थ सेवा हमेशा हमारे दिलों में अंकित रहेगी। उन्होंने कहा कि कि डीएसपी हुमायूं भट समर्पण और वीरता का एक शानदार उदाहरण थे। उनका बलिदान हमें उन जोखिमों की याद दिलाता है, जिनका सामना सुरक्षाकर्मी देश की रक्षा सुनिश्चित करने के लिए रोजाना करते हैं। हम अपनी उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। इस दुख की घड़ी में वे सभी उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat UP