अदिति श्रीवास्तव ने 58वी रैक प्राप्त कर बनी सिविल 

माण्डा क्षेत्र में खुशी का महौल,बधाई देने वालो का ताता।

स्वतंत्र प्रभात।
 
मेजा प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिवीजन) परीक्षा-2022 का परिणाम घोषित कर दिया है।मेजा तहसील अन्तर्गत विकास खण्ड माण्डा के महेवा कलां प्रयागराज जनपद के होनहार अदिति श्रीवास्तव ने इस परीक्षा में 58 वीं रैंक हासिल कर पुरे जनपद प्रयागराज का नाम रोशन किया है।इससे उनके परिजनों व गांव में खुशी का माहौल है।
 
तमाम लोगों ने टेलीफोन के माध्यम व घर पर पहुंचकर अदिति को बधाई दी। प्रारंभिक शिक्षा महर्षि पतंजलि विद्यालय फाफामऊ,हाईस्कूल व इंटर डीपीएस प्रयागराज,काशी हिंदू विश्वविद्यालय से प्रथम श्रेणी में एलएलबी की परीक्षा पास की और वर्तमान में एलएलएम द्वितीय वर्ष पढ़ाई करते हुए परीक्षा की तैयारी की।
 
अदिति श्रीवास्तव के पिता आशुतोष उर्फ बबलू श्रीवास्तव इंडियन बैंक मुख्य प्रबंधक के पद से बीते वर्ष सेवानिवृत्त हुए है और उनकी मां कीर्ति श्रीवास्तव गृहिणी हैं। उनके चाचा आशीष श्रीवास्तव हाईकोर्ट प्रयागराज में अधिवक्ता है और छोटे चाचा अवधेश श्रीवास्तव प्रतिष्ठित टाइल्स कंपनी जनरल मैनेजर है।अदिति श्रीवास्तव ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता,चाचा के साथ ही गुरुजनों को दिया।भारी संख्या में लोगो ने पहुंचकर अदिति श्रीवास्तव को शुभकामनाएं के साथ बधाई दी।

About The Author: Swatantra Prabhat UP