मिल्कीपुर: किसानों के खेतों से विद्युत मोटर चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या। किसानों के खेतों से विद्युत मोटर चोरी करने वाले दो युवकों को कुमारगंज पुलिस ने चोरी का मोटर व 315 बोर अबैध देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय।
थाना कुमारगंज अंतर्गत पुलिस चौकी चिलबिली क्षेत्र के गनेशपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह व गांव के ही उदल के खेत में लगा विद्युत मोटर चोरी हो गया था। पीड़ित किसानों ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर क्षेत्र में सक्रिय चोरों की खोज में जुट गई थी।
बुधवार की भोर में थाना कुमारगंज पुलिस को सूचना मिली कि किसानों  के खेत से विद्युत मोटर चोरी करने वाले तीन युवक विद्युत मोटर कहीं ले जाने के फिराक में चौकी क्षेत्र के दुबे का पुरवा के पास चोरी किए गए मोटर के साथ मौजूद है। जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी चिलबिली उमेश कुमार वर्मा कांस्टेबल जय प्रकाश बृजेश, अजय कुमार ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया।
 पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने  चुराए गए विद्युत मोटर को बरामद किया पुलिस ने जब तलाशी ली तो संदीप कुमार के पास से 315 बोर देसी तमंचा व एक जिंदा कारतूस 315 बरामद करने के बाद थाने ले आए जहां पर विधि कार्यवाही करने के बाद न्यायालय भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज संजीव सिंह ने बताया पुलिस टीम किसानों के खेतों से विद्युत की मोटर चोरी करने वाले संदीप यादव पुत्र प्रेम कुमार यादव, भुल्लर उर्फ सम्प्रीत यादव पत्र प्रेम कुमार यादव निवासी पूरे हजारी एन्जर व कल्लू उर्फ मोनू पुत्र धरमू उर्फ धर्मराज निवासी पूरे हजारी एन्जर थाना बल्दीराय जनपद सुल्तानपुर पुलिस टीम ने चोरी के समान व अदद देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया, कार्रवाई करने के बाद न्यायालय भेजा गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP