मिल्कीपुर: मेगा कैंप में वसूला डेढ़ लाख बकाया विद्युत बिल ,मुख्य अभियंता ने कैंप का किया निरीक्षण

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर अयोध्या। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन की टीम द्वारा विद्युत उपकेंद्र कुमारगंज और मिल्कीपुर में बकाया विद्युत बिल को लेकर मेगा कैंप लगाया गया। मुख्य अभियंता ने कैंप का औचक निरीक्षण किया। मिल्कीपुर उपकेंद्र के चांदपुर में मुख्य अभियंता ने उपभोक्ताओं के परिसर पर मीटर और बकाया का बिल पर की गई कार्यवाही को देखा। निरीक्षण में अधिशाषी अभियंता सत्य नारायण भी शामिल रहे। कुमारगंज, पिठला चौराहे पर उपखंड अधिकारी कुमारगंज  द्वारा मेगा कैंप लगाकर डेढ़ लाख की राजस्व वसूली शुक्रवार को की गई है।
 उपखंड अधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि पिठला चौराहे पर लगे मेगा कैंप मे डेढ़ लाख की राजस्व वसूली की गई जहां 92 उपभोक्ताओं ने अपना बकाया विद्युत बिल भी जमा किया है। 15 उपभोक्ताओं के घर मीटर भी लगवाया गया और तीन लोगों की लोड वृद्धि के लिए चेकिंग रिपोर्ट विभागीय उच्च अधिकारियों को प्रेषित किया गया। एक व्यक्ति के खिलाफ विद्युत चोरी में एफ आई आर दर्ज कराई गई। अधिशाषी अभियंता सत्य नारायण ने बताया कि जो उपभोक्ता समय से अपने विद्युत बिल का भुगतान नहीं करेगा, उसके खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही के साथ साथ लाइन काटी जा रही है। 
विद्युत चोरी करने वाले के खिलाफ टीम बनाकर उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। मिल्कीपुर खंड में 500 से अधिक उपभोक्ताओं ने बिल जमा किया है। इस मौके पर अवर अभियंता बालनाथ, अभिषेक कुमार, संजीव कुमार सहित अन्य विद्युत कर्मी मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat UP